मेरी जान को खतरा! मेरे पास टमाटर है… ये बोल CM से मांग ली सिक्योरिटी

टमाटर ₹100 के पार पहुंचा गया है, अब हर किसी के लिए टमाटर खरीदना उतना आसान नहीं है. इसी बीच पंजाब से एक हैरान करने वाली खबर आई है…

News Nation Bureau | Edited By : Sourabh Dubey | Updated on: 30 Jun 2023, 08:30:28 AM
PC            11

TOMATO-PRICE-HIKE (Photo Credit: news nation)

पंजाब:  

शतक पार टमाटर! बेकाबू महंगाई की मार ने टमाटर ₹100 के पार पहुंचा दिया है. इससे हर घर में रसोई का स्वाद अब बिगड़ने लगा है. ऐसे में इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर आई है, जहां एक शख्स गले में टमाटर की माला लटकाए, सिर पर टमाटर का ताज पहने सरकार से सिक्योरिटी की मांग कर रहा है. उसका दावा है कि वो आज के जमाने का सबसे अमीर आदमी है और उसकी जान को खतरा है! न सिर्फ इतना, बल्कि ये शख्स एक लिफाफे में कुछ टमाटर भरकर उन्हें सुनार के पास भी बेचने पहुंचा.

लिफाफे में बंद टमाटर…

दरअसल ये अनोखा मामला पंजाब के संगरूर का है, जहां अवतार सिंह नाम का एक शख्स गली-गली अपनी दौलत का बखान करता फिर रहा है. इस दरमियान उसके सिर पर टमाटर का ताज है, गल में टमाटर की माला है और हाथ में एक लिफाफा है जिसमें कुछ टमाटर बंद है. उसका कहना है कि ये टमाटर नहीं, गोल्ड है. वो इस टमाटर से भरे लिफाफे को सुनार की दुकान पर भी बेचने पहुंचा. उसके मुताबिक सुनार के पास भी इतने पैसे नहीं कि वो टमाटर खरीद सके, इस लिहाज से वो खुद को इस जमाने का सबसे अमीर आदमी बताने लगा. 

बता दें कि अवतार सिंह तारा नाम के इस शख्स ने, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नाम भी संदेश दिया है. अवतार सिंह ने खुद को अमीर बताते हुए मुख्यमंत्री से अपने लिए सिक्योरिटी की मांग की है. उनका कहना है कि वे टमाटर खरीदने के सक्षम है, इसलिए वो अमीर हुए. इसको कोई आम गरीब आदमी नहीं खरीद सकता. उनका कहना है कि जब कभी वे टमाटर को लेकर बाहर निकलते हैं, तो रास्ते पर लोगों की नजर उन्हीं पर रहती है, जिससे उनपर जान को खतरा बना हुआ है. 

सुनार के पास भी पैसे नहीं…

अवतार सिंह तारा ने आगे बताया कि वो अपने टमाटर को लेकर सुना के पास भी पहुंचे थे, मगर सुनार ने इन्हें खरीदने से इनकार कर दिया, क्योंकि उसके पास भी टमाटर खरीदने जितने पैसे नहीं हैं. खैर बता दें कि असल में अवतार सिंह तारा एक समाजसेवी हैं, जो अक्सर शहर के लोगों से जुड़े मुद्दों को अनोखे अंदाज में बयान करते हैं. इसी तर्ज पर इस बार भी उन्होंने टमाटर के दाम बढ़ने को लेकर इस तरह का अनोखा प्रदर्शन किया.




First Published : 30 Jun 2023, 08:30:28 AM






Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *