‘मेरा खून खौल रहा है’ पिता गए जेल तो पूर्व सीएम के बेटे के बिगड़े बोल

N Chandrababu Naidu Skill Development Scam Lokesh: कौशल विकास घोटाले (Skill Development Scam) में गिरफ्तार आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू को लेकर राज्य की सियासत गरमाई हुई है। प्रदेशभर में पार्टी के कार्यकर्ता रोजाना धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच कोर्ट ने तेगुलु देशम पार्टी (TDP) के इस नेता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इसके बाद भड़के बेटे लोकेश ने आपत्तिजनक बयान दिया है। पिता और पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद लोकेश ने कहा है कि मेरा खून खौल रहा है। इस पर सत्ता पक्ष ने इसे भड़काने वाला बयान करार दिया है।

पिता को बताया यौद्धा

लोकेश ने आंध्र प्रदेश की जनता को लिखे एक खुले पत्र में कहा है कि पिता को गलत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने यह पत्र सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। लोगों से पिता का साथ देने की अपील भी की है। साथ ही कहा है कि वह ईमानदार होने के साथ एक यौद्धा भी हैं।

पिता की तारीफ में पढ़े कसीदे

उन्होंने पत्र में लिखा है कि वह दर्द से भारे दिल और आंसुओं से नम आंखों के साथ यह पत्र सबको लिख रहे हैं। वह अपने पिता को आंध्र प्रदेश और तेलुगू लोगों की भलाई के लिए अपना दिल और आत्मा लगाते हुए देखकर बड़े हुए हैं।

– विज्ञापन –

इस पत्र में उन्होंने आगे लिखा है कि उन्हें कभी भी आराम का दिन नहीं मिला और लाखों लोगों की जिंदगी बदलने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। साथ ही यह भी कहा है कि पिता चंद्रबाबू नायडू को गलत तरीके से पहले हिरासत में लिया फिर गिरफ्तार कर लिया। यह गलत है और इससे मेरा खून खौल उठा है।

सोशल मीडिया एक्स पर पूरा पत्र पोस्ट कर लोकेश ने अपने पिता एन. चंद्रबाबू नायडू को एक यौद्धा बताया है। इसके साथ ही लोगों से पिता की लड़ाई में साथ देने की अपील की है।

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *