मेरठ में चंद्रमा जैसे गड्‌डों वाली सड़क का होगा पुननिर्माण: दैनिक भास्कर ने उठाया था मुद्दा, सांसद ने सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

मेरठ11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने किया शिलान्यास - Dainik Bhaskar

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने किया शिलान्यास

मेरठ के छावनी क्षेत्र में चंद्रमा की तरह बड़े, गहरे गड्डे वाली सड़क को बनाया जाएगा। दैनिक भास्कर ने स्थानीय नागरिकों को टूटी सड़क के कारण जो परेशानी हो रही थी, उस मुद्दे को गँभीरता से उठाया था। स्थानीय नागरिकों ने कहा था कि चंद्रमा के गड्‌डों का पता लगाने के लिए चंद्रयान को चांद पर क्यों भेजा गया, अगर मेरठ में छावनी की सड़क का नजारा देख लेते तो चंद्रमा के गड्‌डों का पता चल जाता। इसके बाद छावनी बोर्ड के प्रस्ताव पर इस सड़क को बनाना पास हो गया है। 93 लाख रुपए की लागत से इस सड़क को बनाया जाएगा।

93 लाख के बजट से बनेगी सड़क

छावनी की सड़क का होगा दोबारा से निर्माण

छावनी की सड़क का होगा दोबारा से निर्माण

सोमवार को मेरठ, हापुड़ सीट से सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सड़क पर निर्माण कार्य का शिलान्यास किया है। त्वरित आर्थिक विकास योजना (वर्ष 2022 -23) के अंतर्गत संसदीय क्षेत्र की मेरठ कैंट विधानसभा में बाबा कालेश्वर मंदिर के मुख्य मार्ग की लगभग 93 लाख रुपए की लागत वाली 510 मी. लंबी सड़क के निर्माण कार्य होगा।

सांसद निधि से बने कार्य का लोकार्पण
शिलान्यास के साथ राजेंद्र अग्रवाल सांसद ने मेरठ के संसदीय क्षेत्र की मेरठ कैंट विधानसभा स्थित बाबा कालेश्वर मंदिर के निकट स्थित पार्क की सांसद निधि से निर्मित चाहरदीवारी का लोकार्पण किया।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर कैंट विधायक श्री अमित अग्रवाल, छावनी परिषद के नामित सदस्य डॉ सतीश शर्मा, मंडल अध्यक्ष भाजपा विशाल कनौजिया, महानगर उपाध्यक्ष विवेक रस्तोगी, आशीष प्रताप, अमन गुप्ता, अंकित सिंघल, डॉली गुप्ता सहित अन्य प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे।

छावनी में चंद्रमा के गड्‌डों वाली सड़क से जनता परेशान..

म्हारे मेरठ की सड़कें चंद्रमा के गड्‌डों से कम हैं क्या। मेरठ के कवि सौरभ जैन सुमन ने छावनी क्षेत्र की बदहाल सड़कों की तुलना चंद्रमा से की है। उन्होंने कहा कि चंद्रयान को सरकार यहीं मेरठ छावनी में भेज देती तो चंद्रमा वाले गड्‌डे मिल जाते। खासतौर से सदर छावनी क्षेत्र की सड़कों का बुरा हाल है। स्थानीय नागरिक कहते हैं पता नहीं पिछली दफा कब पूरी अच्छी सड़क हमने देखी थी। अब तो सड़क में गड्‌डे नहीं बल्कि गड्‌डे में सड़क है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

मेरठ कैंट की सड़कों में चंद्रमा जैसे गड्डे:छावनी वासी बोले शिकायत पर सुनवाई नहीं केवल आश्वासनों की बारिश

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *