मेरठ बार एसोसिएशन ने हापुड़ के अधिवक्तों को दिया समर्थन: लाठीचार्ज के विरोध में 20 व 21 सितम्बर को हड़ताल पर रहेंगे अधिवक्ता

मेरठ36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मेरठ बार एसोसिएशन ने हापुड़ के अधिवक्तों को दिया समर्थन। - Dainik Bhaskar

मेरठ बार एसोसिएशन ने हापुड़ के अधिवक्तों को दिया समर्थन।

मेरठ बार एसोसिएशन व जिला बार एसोसिएशन ने हापुड़ के अधिवक्ताओं का समर्थन करते हुए 20 और 21 को हड़ताल पर रहने का निर्णय लिया है। अधिवक्ताओं का कहना है कि दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के साथ एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट व हाईकोर्ट बेंच की भी मांगे लंबित है। जिन्हें सरकार तत्काल पूरी करें, नहीं तो अधिवक्ता समाज आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के विरोध में रहेंगे।

मांगों का समर्थन करने के साथ आंदोलन की रणनीति तय

मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कुंवर पाल शर्मा और महामंत्री विनोद कुमार चौधरी के नेतृत्व में कचहरी स्थित नानक चंद सभागार में बैठक हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि हापुड़ में अधिवक्ता पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में अधिवक्ता 20 और 21 को हड़ताल पर रहेंगे। हापुड़ में अधिवक्ताओं के जारी आंदोलन को मेरठ बाद संगठन द्वारा समर्थन दिया गया हैं। बुधवार को दोनों बार एसोसिएशन के 25 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल हापुड़ बार एसोसिएशन के पदाधिकारी से मिलकर उनकी मांगों का समर्थन करने के साथ आंदोलन की रणनीति तय करेगा।

बैठक में यह रहे शामिल

बैठक में पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र पाल सिंह, अजय त्यागी, अनिल कुमार बक्शी, गजेंद्र सिंह धामा, सतीश चंद्र गुप्ता, अशोक कुमार शर्मा, उदयवीर सिंह राणा, धीरेंद्र दत्त शर्मा, अनिल कुमार तोमर, देवेंद्र सिंह प्रधान व शैलेंद्र कुमार मौजूद रहे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *