‘मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार, बीजेपी का मंडल अध्यक्ष भी 10 गुना बेहतर’, सम्राट का प्रहार

मुजफ्फरपुर. बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शुक्रवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे. मुजफ्फरपुर के सकरा में पूर्व विधायक चंदेश्वर प्रसाद के पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सम्राट चौधरी ने मंच से नीतीश कुमार और लालू यादव को जमकर कोसा. इस क्रम में सीएम नीतीश को अपने निशाने पर लेते हुए उन्हें मेमोरी लॉस सीएम यानी याददाश्त खो देने वाला मुख्यमंत्री करार दिया. दरअसल, सम्राट चौधरी उस वाकये का जिक्र कर रहे थे जिसमें सीएम नीतीश कुमार जनता दरबार के दौरान विस्मृत होते दिखे थे.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने जनसंघ के रूप में पहले कर्पूरी ठाकुर मुख्यमंत्री बनाया, फिर लालू यादव को बीजेपी ने सीएम बनाया, उसके बाद नीतीश कुमार को 5-5 बार सीएम बनाया, अब बीजेपी किसी और को सीएम नहीं बनाएगी, बल्कि बीजेपी का अपना सीएम होगा. वहीं, उन्होने कहा कि अगर बीजेपी अपने किसी मंडल अध्यक्ष को भी सीएम बना दे तो वो नीतीश कुमार से 10 गुना ज्यादा बेहतर सीएम साबित होगा.

वहीं भाजपा अध्यक्ष ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार भूल गए कि राज्य के गृह मंत्री भी वही हैं, इसलिए क्राइम बढ़ रहा है. उन्हें तो मेमोरी लॉस सीएम कहा जाना चाहिए, उन्हें कुछ याद ही नहीं रहता, अगर वो एक घंटा भी सीएम बने रहें तो इससे बिहार का नुकसान है. सम्राट चौधरी ने लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में हार वर्ग को अब आरक्षण मिल रहा है, बिहार में सिर्फ दो शोषक है, एक लालू दूसरा नीतीश. लालू सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते हैं.

सनातन धर्म को लेकर इन दिनों लगातार I.N.D.I.A. के नेताओं द्वारा विवादित टिप्पणी की जा रही है, पहले उदयनिधि स्टालीन फिर DMK के ए.राजा द्वारा सनातन पर टिपण्णी की गई. इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि मुंबई में हुए I.N.D.I.A. की बैठक में ये फैसला लिया गया है कि सनातन को खत्म कर देना है, लेकिन बीजेपी चट्टान की तरह खड़ी है. विरोधियों के मंसूबो को कामयाब नहीं होने देंगे.

Tags: Bihar latest news, Bihar NDA, Bihar News, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Lalu Prasad Yadav, Lalu Yadav News, Mahagathbandhan

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *