मुलायम की जयंती पर अखिलेश का संकल्प: फिर जमीनी संघर्ष शुरू करेगी सपा, कार्यक्रम में नहीं दिखीं बहू अपर्णा

85th birth anniversary of SP founder Mulayam Singh Yadav celebrated in Saifai itawa

मुलायम की जयंती पर भव्य कार्यक्रम
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सैफई में नेता जी के स्मारक का शिलान्यास करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि दी। सैफई के लोग बुधवार को खुश नजर आए। उन्हें मंच पर मौजूद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव में नेता जी नजर आए। लोगों का कहना था कि अखिलेश यादव में जमीनी जुड़ाव और सत्कार की भी भावना अधिक रही। मंच पर मिले 50 बुजुर्गों के सम्मान से भी लोग उत्साहित थे।

सैफई में लगे अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे

लगभग साढ़े 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पहुंचते ही अखिलेश यादव जिंदाबाद, नेता जी अमर रहें के नारों से पंडाल गूंजने लगा। मंच पर पहुंचकर उन्होंने मंच पर उपस्थित सभी नेताओं और बुजुर्गों को नमस्कार करने के साथ ही जनता को भी हाथ हिलाकर उत्साहित किया। मंच पर पहली बार वरिष्ठ नेताओं के साथ वृद्ध नेताओं को भी स्थान दिया गया। 

इससे सभी खुश नजर आए। नेता जी के साथ रहे सभी बुजुर्ग नेताओं के पास खुद जा-जाकर अखिलेश यादव ने उन्हें शौल ओढ़ाई। इससे मंच पर मौजूद लोगों के साथ ही कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सैफईवासियों को नेता जी याद आ गए। उन्होंने कहा कि पहली बार अखिलेश समय में इतनी बड़ी संख्या में बुजुर्गों को स्थान मिला। उनका स्नेह नेता जी की तरह ही लग रहा था। नेता जी भी इसी तरह बड़े आयोजनों में बुजुर्गों का सम्मान नहीं भूलते थे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *