मुमताज की खूबसूरत बेटी हैं फरदीन खान की पत्नी, ग्लैमर में हैं मां से भी सौ कदम आगे, Photo देख लोग बोले- राजकुमारी!

मुमताज की खूबसूरत बेटी हैं फरदीन खान की पत्नी, ग्लैमर में हैं मां से भी सौ कदम आगे, Photo देख लोग बोले- राजकुमारी!

Mumtaz Daughter Natasha Madhvani: मुमताज की बेटी नताशा की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

Mumtaz Daughter Natasha Madhvani: मुमताज का नाम अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. मुमताज उस दौर की सबसे ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेस हुआ करती थीं. मुमताज ने 70 और 80 के दशक में सभी बड़े सितारों के साथ काम किया. आज भले ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं. मुमताज ने साल 1974 में मयूर वाधवानी से शादी की थी. मुमताज की दो बेटियां हैं, जिनका नाम नताशा माधवानी (Natasha Madhvani) और तान्या माधवानी है. मुमताज की बेटी नताशा ने बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) से शादी की है.

यह भी पढ़ें

मुमताज की बेटी हैं उनसे भी खूबसूरत

मुमताज की बेटी नताशा खूबसूरती में अपनी मां से जरा भी कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती को देखने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे. नताशा की फोटोज तो वैसे सोशल मीडिया पर भरी पड़ी हैं, लेकिन जो आज हम आपके लिए फोटो लेकर आए हैं, वो फिलहाल वायरल हो रही है. इस फोटो में वे अपने पति फरदीन खान के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में नताशा सिल्वर-ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं फरदीन भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

नताशा ने 2005 में की थी फरदीन से शादी

नताशा और फरदीन की शादी साल 2005 में हुई थी, जिनसे उन्हें दियानी नाम की एक प्यारी सी बेटी भी है. वहीं फरदीन खान बीते दिनों अपनी फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में थे. फरदीन कुछ समय से फिल्मों से दूर चल रहे हैं. इस बीच उन्होंने काफी वेट भी गेन कर लिया था. हालांकि अब एक्टर एक बार फिर फिट हो गए हैं. बीते दिनों जब फरदीन की तस्वीरें वायरल हुईं तो वे पहले की तरह हैंडसम नजर आए.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *