मुनव्वर फारुखी ने मन्नारा चोपड़ा को कहा ‘ढोंगी’, भड़की एक्ट्रेस- बोली- मैं आपकी तरह नहीं हूं…

मुनव्वर फारुखी ने मन्नारा चोपड़ा को कहा 'ढोंगी', भड़की एक्ट्रेस- बोली- मैं आपकी तरह नहीं हूं...

BB17: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में मुनव्वर और मन्नारा के बीच हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 की शुरुआत से मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूखी की दोस्ती चली आ रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं दोनों का हैशटैग #Munnara सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है. लेकिन बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो ने फैंस को काफी निराश कर दिया है, जिसमें मुनव्वर फारुखी दोस्त मन्नारा चोपड़ा को ढोंगी कहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें

BB17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में मन्नारा, मुनव्वर से कहती है कि उससे दूर रहो, तुम ढोंगी हो. मुनव्वर कहते हैं कि आप ईशा के खिलाफ थीं लेकिन आपने पहले कैप्टंसी के लिए उनका नाम लिया. लेकिन मन्नारा का कहना है कि मैं अपने लिए स्टैंड ले रही थी और मैं अपने दोस्तों को आपकी तरह ढोंगी नहीं कहती. मुनव्वर वहां से चला जाता है. 

दरअसल, कैप्टंसी टास्क में मुनव्वर फारुखी, ईशा मालवीय को सपोर्ट करने के चलते मन्नारा चोपड़ा को टास्क में ढोंगी कहता है, जिसके चलते दोनों के बीच खूब झगड़ा मिलते है. गौरतलब है कि हाल ही में एक वाइल्डकार्ड एंट्री आयशा खान की शो में एंट्री हुई है, जिसके कारण केवल फैंस ही नहीं लोगों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *