मुंहबोले चाचा की हैवानियत, 7 साल की बच्ची को बहलाकर ले गया फिर रेप के बाद कर दी हत्या

अमरोहा/बिजनौर. उत्तर प्रदेश में 7 साल की एक बच्ची से रेप के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला बिजनौर का है. बिजनौर के थाना नेहटोर इलाके में सोमवार से लापता 7 वर्षीय मासूम बच्ची का शव मंगलवार को घर से दूर नहर किनारे झाड़ियो में पड़ा मिला. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी ने चार टीमें गठित की जो आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी. इसी दौरान पुलिस को एक शख्स बच्ची को ले जाते दिखाई दे दिया. पुलिस ने ऑपरेशन दृष्टि के तहत लगे कैमरों की मदद से घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दरिंदा मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर खेलते हुए ले गया और उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ और आरोपी युवक ने भी पुलिस से अपना जुर्म कबूला है.

पूरा मामला बिजनौर के नेहटोर थाना क्षेत्र का है जहां के मोहल्ला छापे ग्रान के रहने वाले तहसीन अहमद की 7 वर्षीय बेटी अलशिफा जो की पहली क्लास की छात्रा थी सोमवार की शाम घर के पास खेल रही थी तब ही अचानक गायब हो गई. उन्होंने इसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. मंगलवार को बच्ची के परिजन थाने पहुंचे और बच्ची की गुमशुदगी की दर्ज कराई. पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक शख्स मासूम बच्ची को ले जाते दिखाई दिया, जिसके चलते पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद लेते हुए बच्ची को तलाश की.

बच्ची का शव एक नहर किनारे पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.  पुलिस अधीक्षक बिजनौर द्वारा गठित 4 टीमों के निर्देशन में ऑपरेशन दृष्टि के तहत लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की मदद से घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी शादाब इसी मोहल्ले में किराए पर रहता है और काम करता था जो बच्ची को पहले से जानता था. आरोपी बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म करने के बाद बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी.

पकड़े गए आरोपों की निशानदेही पर जब पुलिस कपड़े बरामद करने पहुंची तो आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने लगा और आरोपी गिरकर घायल हो गया. बिजनौर पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि ऑपरेशन दृष्टि के तहत मोहल्ले में कैमरे लगाए गए थे फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया जिसका नाम शादाब है. वो मूल रूप से वह मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला है. आरोपी बच्ची से काफी फ्रेंडली था और बच्ची को उसके घर से लेकर गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी.

Tags: Amroha news, Rape and Murder, Up crime news, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *