मुंबई लोकल में पुराने विज्ञापन के जिंगल गुनगुनाते नजर आया शख्स, लोग बोले- वाह मजा आ गया

मुंबई लोकल में पुराने विज्ञापन के जिंगल गुनगुनाते नजर आया शख्स, लोग बोले- वाह मजा आ गया

बॉलीवुड (Bollywood) के कई ऐसे गाने (musical) हैं, जिन्हें कभी न कभी आपने भी गुनगनाया होगा या किसी को गुनगुनाते सुना ही होगा. कुछ गाने तो ऐसे भी हैं, जिनको सुनकर ना चाहकर भी पैर थिरकने को मजबूर हो जाते हैं, लेकिन सिर्फ गाने ही नहीं बल्कि कुछ ऐसे भारतीय विज्ञापन (Indian ad) और जिंगल (jingles) भी हैं, जिनके दिल छू लेने वाले सुरों और धुनों को सुनकर आप भी इन्हें गुनगुनाने को मजबूर हो जाएंगे. शायद आप को याद हो या नहीं कि, कल या उससे पहले आपने क्या पहना हो, लेकिन कुछ भारतीय विज्ञापन जिंगल अविस्मरणीय हैं और इतने कमाल के होते हैं कि, उनका एक शब्द गवाए भी उन्हें पूरा गाया जा सकता है. हाल ही में एक ऐसे ही शख्स का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जो लोकल ट्रेन में भारतीय विज्ञापन और जिंगल गाते गुनगुनाते नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

मुंबई लोकल में शख्स का कारनामा

आपने अब तक लोगों को बस या ट्रेन में गाने गुनगुनाते सुना या देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी को सफर के दौरान भारतीय विज्ञापन या फिर जिंगल गाते सुना है? अगर आपका जवाब न है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक शख्स को लोकल ट्रेन में भारतीय विज्ञापन और जिंगल गाते गुनगुनाते सुन सकते हैं. बीते कुछ समय से मुंबई लोकल के कुछ वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिनमें कभी कोई ट्रेन के अंदर गोलगप्पे बेचते और खिलाते नजर आता है, तो कभी कोई भजन गाते और कोई शरारत करता नजर आता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

पुराने विज्ञापनों के जिंगल से गूंज उठा मुंबई लोकल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को prannayjoshi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स मुंबई लोकल के अंदर वॉशिंग पावडर निरमा, बादशाह मसाला और एमडीएच मसाले जैसे क्लासिक भारतीय एड जिंगल ताली बजाते हुए गाते नजर आ रहा है. इस दौरान वहां मौजूद हर कोई उस शख्स को बड़ी हैरानी से देखते नजर आते हैं. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जबकि 6 लाख 62 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *