मुंबई-गुवाहाटी फ्लाइट में सोती यात्री को टटोलने लगा शख्स, जब हद हुई पार तो महिला का दिखा ‘दुर्गा अवतार’

Mumbai Guwahati IndiGo Flight Woman Passenger Molestation: मुंबई-गुवाहाटी इंडिगो फ्लाइट में सवार एक शख्स को महिला सह-यात्री से कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एयरलाइंस अधिकारियों ने उसे गुवाहाटी पुलिस के सुपुर्द किया है। महिला ने आरोप लगाया कि देर रात की फ्लाइट में जब केबिन की रोशनी कम हो गई तो आरोपी ने आर्मरेस्ट उठाया और उसे टटोला लगा।

दो महीने में चौथा मामला

घटना के बाद एयरलाइन ने कहा कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उसे गुवाहाटी में पुलिस को सौंप दिया गया। बताया गया है कि इंडिगो की उड़ान 6ई-5319 रात करीब 9 बजे मुंबई से रवाना हुई और आधी रात के करीब गुवाहाटी पहुंची। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि पिछले दो महीनों में फ्लाइट में यौन उत्पीड़न का यह चौथा मामला है।

रात होने पर सो गई थी महिला

जीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने कहा कि वह फ्लाइट में कॉरिडोर वाली सीट पर बैठी थी। केबिन की रोशनी कम होने के बाद सो गई थी। झपकी आने से पहले उसने आर्मरेस्ट को नीचे कर लिया था, लेकिन जब वह उठी तो देखा कि आर्मरेस्ट ऊपर था और उसका पुरुष सह-यात्री उसके करीब झुका हुआ था।

यह भी पढ़ेंः फ्लाइट में एयर होस्टेस को देख मुस्लिम शख्स करने लगा अश्लील हरकत, फिर किया ऐसा कांड, तुरंत अरेस्ट

– विज्ञापन –

आरोपी को पकड़ने के लिए महिला ने किया सोने का नाटक

उन्होंने कहा कि मुझे यह अजीब लगा, क्योंकि मुझे हाथ नीचे रखना याद था। आधी नींद में मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा, आर्मरेस्ट को फिर से नीचे रखा और सो गया। कुछ देर बाद जागने पर उसने पाया कि पुरुष यात्री का हाथ उसके ऊपर है, लेकिन उसकी आंखें बंद थीं, इसलिए उसने कुछ नहीं कहा। इसके बाद महिला अपनी आंखें आधी बंद करके सोने का नाटक करने लगी।

आखिरकार महिला ने उठाया कदम

महिला का आरोप है कि कुछ मिनटों बाद सह-यात्री उसे छेड़ने और गलत तरीके से छूने लगा। महिला ने कहा कि वह चीखना चाहती थी, लेकिन चिल्ला नहीं पाई, क्योंकि वह डर गई। कुछ देर बात आरोपी ने फिर से हाथ रखने की कोशिश की। इस पर महिला ने उसके हाथ को छिटकते हुए शोर मचा दिया। अपनी सीट की लाइटें चालू कीं और केबिन क्रू को बुलाया।

इंडिगो ने जारी किया बयान

उधर, इंडिगो ने एक बयान जारी कर दावा किया कि फ्लाइट आने के बाद आरोपी यात्री को गुवाहाटी में पुलिस को सौंप दिया गया, क्योंकि महिला यात्री ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। एयरलाइन ने उनकी सहायता की और कहा कि आरोपी के खिलाफ स्थानीय पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *