मिस्टर जमशेदपुर का खिताब जीतने का सुनहरा मौका, ऐसे करें अप्लाई

आकाश कुमार/जमशेदपुर. बॉडी बिल्डिंग शो एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है, जहां शारीरिक और मानसिक तैयारी के बाद व्यक्ति अपनी शक्ति और साहस का प्रदर्शन करता है. यह शो न केवल शारीरिक स्थामिति का मंच होता है, बल्कि इसका एक प्रमुख उद्देश्य भी होता है कि लोगों को स्वस्थ जीवनशैली के महत्व को समझाया जाए. इसमें शारीरिक और मानसिक तैयारी, खान-पान का परिचय, और उच्च स्तर की ऊर्जा और अनुशासन की आवश्यकता होती है.

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभाशाली लोगों को उनके अद्भुत प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिलती है, जो उनकी लगन और मेहनत का परिणाम होता है. झारखंड की लोह नगरी जमशेदपुर में 17 मार्च 2024 को झारखंड बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन के द्वारा ओपन बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन कराया जा रहा है.

मिलेगा नगद इनाम
लोकल 18 को जानकारी देते हुए संगठन के अध्यक्ष रिटायर्ड मेजर बीडी राव ने बताया कि जमशेदपुर में पहली बार बॉडीबिल्डर के लिए ओपन प्लेटफार्म चैंपियनशिप होने जा रहा है, जिसमें कुल 150 बॉडी बिल्डर भाग ले सकते हैं. 17 मार्च सुबह 10:00 बजे से बारीडीह कम्युनिटी सेंटर हॉल में रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगी, जो सभी बॉडी बिल्डर के लिए एक अच्छा मौका होगा.

इसमें 55 किलो वजन से ऊपर के बॉडीबिल्डर भाग ले सकते हैं और इसमें मिस्टर जमशेदपुर टाइटल जीतने का सुनहरा मौका पा सकते हैं. उसी के साथ 11000 रुपए नगद राशि सर्टिफिकेट, मेडल और ट्रॉफी भी मिलेगी. इस कंपटीशन में वही लोग भाग ले सकते हैं जो आज तक कोई भी टाइटिल या खिताब न जीता हो. जजमेंट की क्राइटेरिया आपकी पर्सनालिटी और ओवरऑल बॉडी शेप एंड साइज देखी जायेगी जिसमें बैक, फ्रंट, बाइसेप्स, ट्राइसेप्स, एब्स, पैक्स, लेग्स, थाई वा अन्य.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *