मिशन 2024 को लेकर दिल्ली में BJP की महामंथन, भारत मंडपम पहुंचे PM मोदी और अमित शाह

bjp convection

ANI

बताया जा रहा है कि करीब 4:30 बजे भाजपा अध्यक्ष भाजपा नड्डा का अध्यक्षीय भाषण होगा। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की यह सबसे बड़ी बैठक बताई जा रही है। इस बैठक में 11000 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। 2024 चुनाव को लेकर भाजपा ने पहले ही अपना मिशन सेट कर दिया है।

2024 चुनाव को लेकर भाजपा ने रणनीतिक तौर पर अपनी तैयारी पहले ही शुरू कर दी है। हालांकि, उन तैयारी को धार देने के लिए पार्टी की ओर से आज दिल्ली में दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाया गया है। यह बैठक दिल्ली के भारत मंडपम में शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नेता समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक स्थल पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने दीप प्रज्वलन भी किया है। उनके साथ अमित शाह और जेपी नड्डा मौजूद रहे। 

बताया जा रहा है कि करीब 4:30 बजे भाजपा अध्यक्ष भाजपा नड्डा का अध्यक्षीय भाषण होगा। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की यह सबसे बड़ी बैठक बताई जा रही है। इस बैठक में 11000 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। 2024 चुनाव को लेकर भाजपा ने पहले ही अपना मिशन सेट कर दिया है। भाजपा 370 प्लस के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रही है। इसके अलावा पार्टी अपने गठबंधन सहयोगियों के साथ 400 प्लस सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है। इस लक्ष्य को कैसे हासिल करना है, इसी पर राष्ट्रीय अधिवेशन में वरिष्ठ नेताओं की मंथन होगी। इस अधिवेशन की शुरुआत दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देकर की जाएगी। 

साथ ही साथ इस बैठक में मोदी सरकार की उपलब्धियां और विकसित भारत बनाने की दिशा में किया जा रहे प्रयासों का जिक्र करते हुए एक प्रस्ताव लाया जाएगा। पार्टी नेता तेजस्वी सूर्या ने कहा कि हम प्रधानमंत्री से बेहद सकारात्मक और आशावादी संदेश की उम्मीद कर रहे हैं।’ देश का युवा अमृत काल की प्रतीक्षा कर रहा है। पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली में गुजरात भाजपा विधायक रीवाबा जाडेजा ने कहा, ”यह मेरे लिए पहली बार है। यह युवा जन प्रतिनिधियों के लिए एक महत्वपूर्ण और जानकारीपूर्ण सत्र होगा…इस बार हम गुजरात में 5 लाख से ज्यादा वोटों की बढ़त के साथ सभी 26 लोकसभा सीटें जीतेंगे।”

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *