मिल गई दिव्या की लाश ढोने वाली BMW, लॉक टूटने पर होगा बड़ा खुलासा!

मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर ने अचानक सनसनी मचा दी. मर्डर की खबर ने तहलका मचा दिया. पुलिस ने एक के बाद एक अरेस्ट शुरू कर दिए. हत्या कब और क्यों की गई, इसे लेकर खुलासे होने लगे. ये भी पता चल गया कि दिव्या की लाश को कैसे ठिकाने लगाया गया. लेकिन अभी तक पुलिस दिव्या की लाश तक नहीं पहुंच पाई है. इस हत्याकांड को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और उसमें कई जानकारियां दी.

मर्डर को लेकर अब पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने उस गाड़ी को बरामद कर लिया है, जिसमें दिव्या की लाश को रखा गया था. पुलिस को ये बीएमडब्लू पटियाला बस स्टैंड के पास मिली. गाड़ी देखते ही पुलिस को लगा कि वो लाश तक पहुंच गई है. लेकिन कार लॉक होने की वजह से अभी तक पुलिस के चेहरे पर राहत देखने को नहीं मिली है.

पुलिस ने दी कई जानकारी
गुरुग्राम पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में केस से जुड़ी कई जानकारियां दी. पुलिस ने बताया कि दिव्या पाहुजा काफी समय से अभिजीत के संपर्क में थी. 2 जनवरी को दिव्या पाहुजा अभिजीत के साथ ही होटल पहुंची थी. दिव्या ने अभिजीत के कुछ अश्लील वीडियो बनाए हुए थे, जिसके आधार पर वो लगातार उससे पैसे ऐंठ रही थी. जिस वक्त अभिजीत और दिव्या होटल में मौजूद थे इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई. इस दौरान अभिजीत ने नशे की हालत में दिव्या पर रिवाल्वर चलाकर उसकी हत्या कर दी.

यूं ठिकाने लगाई लाश
हत्या के बाद अभिजीत ने होटल के दो कर्मचारी ओमप्रकाश और हेमराज की मदद से दिव्या के शव को अपनी गाड़ी में रखवाया. इसके बाद होटल से डेढ़ किलोमीटर आगे जाकर बलराज और उसके एक अन्य साथी उत्सव बीएमडब्ल्यू गाड़ी सौंप दी दोनों को शव को ठिकाने लगाने के लिए जिम्मेदारी दी. बलराज और उसका एक अन्य साथी शव को पंजाब लेकर चला गया, जहां से पटियाला बस स्टैंड के पास पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली है. लेकिन गाड़ी लॉक होने के कारण अभी तक पुलिस उसे नहीं खोल पाई है.

Tags: Big crime, Brutal crime, Cruel murder, Haryana crime news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *