मियामी में 10 फुट का एलियन! मचा हंगामा, वायरल VIDEO पर पुलिस ने क्या कहा?

मियामी. मियामी के शॉपिंग मॉल के बाहर 10 फुट के एलियन वाले वायरल वीडियो की सच्‍चाई सामने आ गई है. सोशल मीडिया पर बीते एक हफ्ते से वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिस की कई गाड़ियां मौजूद दिखाई दे रहीं हैं. इस वीडियो का दावा है कि शॉपिंग मॉल के बाहर एलियन देखा गया था और उसकी हाइट 10 फुट थी. फोर्ब्‍स के अनुसार इस वायरल वीडियो में शॉपिंग मॉल के बाहर दो गुटों के बीच लड़ाई के बाद जमा भारी पुलिस की मौजूदगी दिखाई गई थी; जिसे ट्रिक्‍स के जरिए एलियन वीडियो के रूप में पेश कर दिया गया था.

मियामी पुलिस ने बाद में स्पष्ट किया कि वे शॉपिंग मॉल के बाहर हुई लड़ाई का जवाब दे रहे थे, जिसके परिणामस्वरूप कई गिरफ्तारियाँ हुईं हैं. पुलिस ने एनबीसी6 को बताया कि घटनास्थल पर कोई भी एलियन या बाहरी प्राणी मौजूद नहीं था. इससे पहले वीडियो के साथ यह खबर आई थी कि शॉपिंग मॉल के बाहर एलियन को देखा गया है और बड़ी संख्‍या में पुलिस कारों जमा हो गईं थीं. इसको लेकर अफवाहें तेजी से एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर फैल गईं थीं. इसमें दावा किया गया कि पुलिस उपद्रवी किशोरों को संभालने के लिए वहां नहीं थी, बल्कि वहां 8-10 फीट लंबा एलियंस मौजूद था.

एलियंस का तो पता नहीं लेकिन पुलिस तो मौजूद थी
एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, ‘मुझे नहीं पता कि मियामी मॉल में एलियंस के बारे में अफवाहें वास्तविक हैं या नहीं, लेकिन मुझे पता है कि मैंने कभी भी एक ही स्थान पर इतनी सारी पुलिस नहीं देखी है.’ वहीं, एक्‍टर विलियम शेटनर ने वायरल क्लिप पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की, ‘तो जाहिर तौर पर अंतरिक्ष एलियंस मियामी में एक मॉल में गए थे?’

वायरल वीडियो में एलियन होने का दावा लेकिन…
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित एक निम्न गुणवत्ता वाले वीडियो में कथित तौर पर एक लंबा एलियन जैसा प्राणी को पुलिस कारों और मियामी के बेसाइड मार्केटप्लेस, दो मंजिला ओपन एयर शॉपिंग सेंटर के बीच चलते हुए दिखाया गया है. अफवाह फैलाने वालों ने इलाके से दहशत में भाग रहे लोगों के वीडियो भी मिलाए और दावा किया कि वास्तव में एक ‘एलियन’ मौके पर मौजूद है.

Tags: America News, Most viral video, Social Media Viral, Viral news, Viral video



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *