मिनटों में शख्स ने रिपेयर किया गैस-चूल्हा, रिपेयरिंग का अजूबा अंदाज देख लोटपोट हुए लोग

मिनटों में शख्स ने रिपेयर किया गैस-चूल्हा, रिपेयरिंग का अजूबा अंदाज देख लोटपोट हुए लोग

गैस चूल्हा रिपेयरिंग का ये है अनोखा अंदाज

आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में कोई भी घटना सामान्य से थोड़ी भी अलग हो तो झट से वायरल हो जाती है. अब हर किसी के हाथ में मोबाइल है और इसका उपयोग करना भी लोग बखूबी जानते हैं. यहां कुछ अटपटा दिखा नहीं की फोन पॉकेट से निकल कर हाथ में आ जाता है और रिकॉर्डिंग शुरू हो जाती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फेमस होने के इरादे से कुछ यूजर खुद ही वीडियो बना कर पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर गैस चूल्हा रिपेयर करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रिपेयरिंग के अजूबे अंदाज को देखकर लोग हैरान हैं और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. नेटिजन्स को चूल्हा रिपेयरिंग का यह वीडियो काफी फनी लग रहा है.

यह भी पढ़ें

उछल-कूद करते हुए मिनटों में रिपेयरिंग (Repair Gas Stove)

वायरल वीडियो में एक शख्स चूल्हा रिपेयर करता हुआ नजर आ रहा है. इस सामान्य से काम को वीडियो में नजर आ रहा शख्स बड़े ही असामान्य ढंग से अंजाम देता हुआ नजर आ रहा है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा जिस इंस्टाग्राम पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है, वहां गैस चूल्हा और प्रेशर कुकर रिपेयरिंग के और भी वीडियोज मौजूद हैं. इनमें से कई वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज हैं.

यहां देखें वीडियो

महज 6 दिन में दो मिलयन से ज्यादा व्यूज

chotutufan नाम के इंस्टाग्राम पेज पर यह वीडियो आज से सिर्फ 6 दिन पहले पोस्ट किया गया है, फिलहाल इस वीडियो को दो मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1 लाख 79 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को दूसरे यूजर्स के साथ भी शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में जाते ही आपकी हंसी छूट जाएगी. यूजर्स ने वीडियो पर बहुत फनी कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने लिखा, ‘दुकान रोज बस तीन घंटे के लिए खोली जाती है बाकी समय ड्रामा करते हुए फेंके गए सामान को ढूंढने में लगता है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘काश..कोई आपको भी रिपेयर कर पाता.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *