मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर : सूत्र

कोलकाता:

बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती को बेचैनी की शिकायत के बाद शनिवार सुबह कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है।

सुपरस्टार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने जानकारी दी है कि अभिनेता की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि मिथुन मेडिकल जांच के लिए गठित टीम के डॉक्टरों के साथ बातचीत की।

सूत्रों ने कहा कि एक एमआरआई किया गया है, जिसमें इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर ब्‍लॉकेज के लक्षणों का संकेत मिला है, जिसका सरल शब्दों में अर्थ है थ्रोम्बस या रक्त के थक्के द्वारा मस्तिष्क तक जाने वाली धमनी का अवरुद्ध होना या बंद हो जाना।

सूत्रों ने बताया कि मेडिकल टीम में एक एयरोमेडिसिन विशेषज्ञ, एक हृदय रोग विशेषज्ञ और एक गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि अभिनेता हल्के आहार ले रहे हैं।

इससे पहले मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने मीडिया के एक वर्ग को बताया था कि उनके पिता को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिथुन कोलकाता में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान शनिवार सुबह करीब 10 बजे उन्हें बेचैनी की शिकायत होने लगी, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *