माहिरा खान और सलीम करीम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं? प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी!

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान तब से सुर्खियाँ बटोर रही हैं। उनके पति सलीम करीम के साथ उनके पहले बच्चे की उम्मीद की अफवाहें जोरों पर हैं। माहिरा खान ने बिजनेसमैन सलीम करीम से बेहद खूबसूरत अंदाज में शादी की। हाल ही में, माहिरा ने अपने पहले बच्चे के गर्भवती होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। एक यूट्यूब चैनल के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार में, जब उनसे हाल ही में उनके बारे में सुनी गई सबसे अजीब अफवाह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिस पर उन्होंने कहा, “ओह, कि मैं गर्भवती हूं।” ये कोई अजीब बात नहीं है ये महज़ एक अफ़वाह है। मुझे नहीं पता कि वे इसे कहां से लेकर आए। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरा वजन बढ़ गया है, लेकिन फिर उन्होंने यह भी कहा कि मैंने एक नेटफ्लिक्स सीरीज़ और एक बड़ी फिल्म भी छोड़ दी है। लेकिन यह सच नहीं है।”

माहिरा खान अपने पति सलीम करीम से बेहद प्यार करती हैं और बताती हैं कि उन्हें उनके बारे में क्या पसंद है और एक बात जो वह अपने पति के बारे में सहन करती हैं। उन्होंने कहा कि “क्या मुझे वास्तव में इस प्रश्न का उत्तर देना होगा? मुझे नफरत है कि वह अभिव्यंजक नहीं है। मैं बर्दाश्त करता हूं कि वह अभिव्यंजक नहीं है। नहीं, कभी-कभी मुझे संगीत बंद होना पसंद है, लेकिन वह हर समय संगीत चालू रहना पसंद करता है। यह ऐसा है जैसे ही वह उठता है, वह चाहता है कि संगीत चालू हो जाए। मुझे पक्षियों की आवाज़ सुनना पसंद है…मुझे अच्छा लगता है कि वह इस तथ्य को सहन करता है कि मुझे अकेले नाश्ता करना पसंद है।”

माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की, अभिनेत्री ने एक बार कहा था कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध ने उन पर कितना प्रभाव डाला क्योंकि कुछ बॉलीवुड परियोजनाएं थीं जिन पर उन्होंने हस्ताक्षर किए थे और वह हिंदी में अपना करियर बनाना चाह रही थीं। फिल्म उद्योग। यह अप्रत्याशित था। मैंने फिल्म पूरी कर ली थी, यह ठीक चल रही थी। फिर अचानक यह हमला होता है, और राजनीतिक रूप से, सब कुछ हो जाता है… यह हमेशा राजनीतिक है, यह हमेशा राजनीतिक है। भारत के साथ, यह हमेशा राजनीतिक है। लेकिन तथ्य यह है कि यह यह गड़बड़ हो जाएगी”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *