माता-पिता ही नहीं स्टार्स को भी है बच्चों के एग्जाम की फिक्र, हौसला बढ़ाने के लिए पूरी कर रहे स्टूडेंट्स की ये डिमांड

माता-पिता ही नहीं स्टार्स को भी है बच्चों के एग्जाम की फिक्र, हौसला बढ़ाने के लिए पूरी कर रहे स्टूडेंट्स की ये डिमांड

स्टार्स ने एग्जाम के लिए बच्चों को किया मोटिवेट

फिल्मी सितारे अक्सर फैन्स के साथ अपने फोटोशूट या सॉन्ग की झलक पेश करते हैं या फिर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाते हैं.  लेकिन एग्जाम के दिनों में फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटर्स तक ने फैन्स के साथ इंटरेक्ट करने का अपना अंदाज बदल दिया है. परीक्षा का सीजन शुरू होता है तब माता-पिता की चिंता भी बढ़ जाती है. वो कोशिश करते हैं कि बच्चे ज्यादा से ज्यादा पढ़ाई करें साथ में स्ट्रेस फ्री भी रहें. लेकिन कुछ जिद्दी स्टूडेंट्स ऐसे भी हैं जिन्हें पढ़ाई करने के लिए अपने फेवरेट स्टार्स के जवाब का इंतजार है. मजेदार बात ये है कि सितारे भी उन्हें निराश नहीं कर रहे और उनकी डिमांड पूरी कर पढ़ने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं. ऐसे सितारों में आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी तो शामिल हैं ही क्रिकेटर शुभमन गिल ने भी ये जेस्चर दिखाया है.

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट ने किया कमेंट

आलिया भट्ट फेवरेट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने आलिया भट्ट का ही एक वीडियो शेयर किया और उस पर लिखा कि अगर आलिया भट्ट इस रील पर कमेंट करती हैं तो मैं पढ़ाई शुरू कर दूंगा. आलिया भट्ट ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और इमोजी के साथ रिप्लाई किया.

विजय देवरकोंडा का वादा

विजय देवरकोंडा के फैन ने एक स्टेप आगे बढ़ते हुए नब्बे प्रतिशत तक लाने का वादा कर दिया. शर्त केवल इतनी रखी कि विजय देवरकोंडा कमेंट कर उन्हें जवाब देंगे. विजय देवरकोंडा ने भी फैन का दिल नहीं तोड़ा बल्कि ये वादा तक कर दिया कि अगर वो शर्त पूरी करते हैं और नब्बे प्रतिशत से ज्यादा लाते हैं तो विजय देवरकोंडा मुलाकात भी कर सकते हैं.

कियारा आडवाणी की सलाह

कियारा आडवाणी के एक फैन ने उन्हें लिखा कि मेरा परसों से एग्जाम है. आप कमेंट करेंगी तो मैं पढ़ना शुरू कर दूंगा. कियारा आडवाणी ने भी बिना समय गंवाए फैन को मोटिवेट किया. कियारा आडवाणी ने लिखा कि पढ़ो और अपना बेस्ट परफॉर्म करो.

शुभमन गिल ने भी किया मोटिवेट

स्टार तो स्टार क्रिकेटर्स को भी भरपूर मैसेज आ रहे हैं. एक फैन ने शुभमन गिल की रील शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि अगर शुभमन ने इस रील पर कमेंट किया तो कल से पढ़ना शुरू कर दूंगी. शुभमन गिल ने भी फैन को कमेंट किया कि शुरू कर दो पढ़ना.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *