मां से अवैध संबंध का शक, बेटे ने अधेड़ के साथ किया कुछ ऐसा कि कांप उठा मोहल्ला

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पूरे मामले में अवैध संबंध की बात सामने आयी है. किराए के मकान की सीढ़ियों पर एक व्यक्ति की खून से सनी लाश मिलने से सनसनीखेज फैल गई. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतक की पहचान नरेंद्र पाल उर्फ रोजी के रूप में हुई है. पूरे मामले में दर्री थाना पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के पीछे अवैध संबंधों की बात निकलकर सामने आ रही है, जिसके बाद नरेंद्र की हत्या कर दी गई. कुसमुंडा निवासी नरेंद्र पाल छुरी स्थित वाहन शो रूम में कार्यरत थे.

नरेंद्र हर दिन की तरह सोमवार को भी घर से काम के लिए निकला था, लेकिन देर रात के बाद भी जब घर नहीं लौटा तो परिवार ने खोजबीन शुरू की. परिजनों को रोजी के सरदार पटेल कालोनी स्थित एक घर में मृतक पाए जाने की जानकारी मिली, जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि दर्री थाना क्षेत्र के सरदार पटेल नगर में वह गर्लफ्रेंड से मिलने गए थे.

गर्लफ्रेंड के बेटे ने किया हमला
बताया जा रहा है कि नरेंद्र पाल उर्फ रोजी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने सरदार पटेल नगर पहुंचा था. वहीं गर्लफ्रेंड के बेटे सुमित दास ने अवैध संबंध के शक में घर में रखे बेसबॉल स्टिक से नरेंद्र पर प्रहार कर दिया. जानकारी के अनुसार, सुमित  ने नरेंद्र पर इतने वार किए गए कि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि सुबह आवाज आयी, तो निकलकर देखा कि सीढ़ी पर कोई अनजान व्यक्ति गिरा पड़ा था.

पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार
इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि कुसमुंडा निवासी नरेंद्र पाल सिंह कॉलोनी में किसी से मिलने पंहुचा था. इस दौरान आरोपी सुमित ने उस पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी सुमित दास को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Korba news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *