मां रिश्ते के लिए लड़की देख रही थी, अमेरिका में बेटे की मौत, डेढ़ साल पहले US गया था नितिन

करनाल. हरियाणा के करनाल के कोहंड गांव के युवक की अमेरिका में मौत हो गई. टेक्सास शहर में नितिन मित्तल की सड़क हादसे मे जान गई. डेढ़ साल पहले ही नितिन वर्क परमिट से अमेरिका में गया था, जहां पर वह एक कंपनी में मैनेजर के पद पर काम कर रहा था. बेटे की मौत की सूचना के बाद माता-पिता सहित पूरे गांव में मातम पसर गया. चाचा अशोक मित्तल ने बताया कि उनका भतीजा नितिन डेढ़ साल पहले ही वर्क परमिट पर गया था. अमेरिका से फोन आया कि नितिन की गाड़ी टेक्सास शहर में पेड़ से टकरा गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

नितिन (30) के पिता ने बताया कि नितिन पढ़ाई में काफी होशियार था. यहां पर अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने एक कंपनी जॉब की. इसके बाद वह वर्क परमिट पर अमेरिका में गया और वहां पर मैनेजर के पद पर काम कर रहा था.

नितिन के पिता ने बताया कि उन्हें बस यही जानकारी मिली कि नितिन अमेरिका  घर से कंपनी जाने के लिए अपनी गाड़ी से निकला था, जिसके बाद उसने रास्ते से अपने दोस्त को लिया और उसे रास्ते में छोड़ने के बाद जब कंपनी की तरफ जा रहा था. तो  उसकी गाड़ी पेड स टकरा गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजन अशोक मित्तल ने बताया कि उसके भाई विजय मित्तल के पास तीन बच्चे है. सबसे बड़ा बेटा नितिन था, जो अमेरिका गया हुआ था. उसके बाद एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है. सबसे छोटा बेटा दीपक है, जो अभी पढ़ाई कर रहा है. नितिन की शादी के लिए लड़की देख रहे थे, लेकिन उससे पहले ही उनके घर का चिराग बुझ गया.

मां रिश्ते के लिए लड़की देख रही थी, अमेरिका में बेटे की मौत, डेढ़ साल पहले US गया था नितिन

नितिन के मौत की सूचना बाद परिवार में रिश्तेदरों और ग्रामाणी की भीड़ लगी है. सभी सरकार व प्रशासन से गुहार लगा रहे है कि उनके बेटे का जल्द से जल्द  इंडिया लाया जाए. ताकि यहां पर वह अपने रिति रिवाज के अनुसार अपने बेटे का अंतिम संस्कार कर सकें.

Tags: Government of Haryana, Haryana News Today, Karnal crime news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *