मां दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने राजद विधायक को कोसा, कहा-माफी मांगे वरना जनता सबक सिखाएगी

विकास कुमार सिंह/ भागलपुर. राजद विधायक फतेह बहादुर के द्वारा मां दुर्गा के ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि मां दुर्गा पर सवाल खड़ा करने से अधिक दुर्भाग्यपूर्ण देश के लिए कुछ नहीं हो सकता. जिस तरह मुसलमान भाई अल्लाह ताला को मानते हैं, उसी प्रकार हम हिंदू मां दुर्गा, मां काली, मां सरस्वती सहित अन्य भगवानों को मानते हैं और मां की पूजा अर्चना करते हैं. ऐसे में मां पर सवाल खड़े करना यह दुखद है. राजद विधायक को इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.

अजीत शर्मा ने कहा कि विधायक का काम जनता की सेवा करना और विकास के लिए होता है न कि इस प्रकार से भगवान पर टिप्पणी करने के लिए. उन्होंने कहा कि अगर वह माफी नहीं मांगते हैं तो आने वाले चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी. बता दें कि डेहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के मां दुर्गा पर दिए गए अभद्र बयान पर भाजपा ने जोरदार प्रहार किया है. इसको लेकर भाजपा ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मंशा पर सवाल उठाते हुए आरोपी विधायक पर जान बूझकर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

मां दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने राजद विधायक को कोसा, कहा-माफी मांगे वरना जनता सबक सिखाएगी

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने सवाल पूछा है कि क्या लालू यादव की आस्था बदल रही है. अजय आलोक ने कहा, मां दुर्गा का अपमान करने वाले विधायक को लालू जी ने अभी तक लात मारकर पार्टी से बाहर क्यों नहीं किया है? लालू जी का पूरा परिवार हर साल नवरात्रि श्रद्धा के साथ मनाता है, लेकिन देवी दुर्गा के बारे में आपत्तिजनक बोलने वाले ऐसे जलील आदमी को लात मार कर पार्टी से बाहर क्यों नहीं निकाला? क्या लालू जी की आस्था बदल रही है उनको जवाब देना चाहिए?

अजय आलोक ने कहा, यह राजद की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है कि हिंदू धर्म में लोगों का विश्वास कम करो क्योंकि इनको अपना अस्तित्व खत्म होने का डर लग रहा है. ये लोग कभी दुर्गा माता को गाली देंगे तो कभी सावन में मटन खाएंगे. सभी जानते हैं कि लालू यादव भी राहुल गांधी के साथ सावन में मटन खा रहे थे.वहीं, लोजपा (रामविलास) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी देवी दुर्गा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर पर डेहरी विधायक का आपत्तिजनक बयान को लेकर राजद से कार्रवाई करने की मांग की है.

बता दें कि सासाराम. डेहरी के RJD के MLA फतेह बहादुर सिंह ने देवी दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्हें काल्पनिक बताते हुए कहा है कि देवी दुर्गा का कोई अस्तित्व नहीं है. दुर्गा सप्तशती एक मनगढ़ंत बेकार कहानी है. उन्होंने खुद को महिषासुर का वंशज बताया तथा कहा कि महिषासुर उनके पूर्वज थे. इसके साथ ही विधायक ने ब्राह्मणों पर भी हमला करते हुए अन्यायी बताया. इतना ही नहीं उन्होंने दुर्गा पूजा जैसे आयोजन को फिजूलखर्ची बताया.

Tags: Bihar Congress, Bihar News, Bihar rjd, Controversial statement

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *