महिला टीचर ने बॉटल से पानी पीया तो आई बदबू, DEO ने कहा- पेशाब मिलाने की आशंका

(विश्व देव शर्मा) नीमच. मध्य प्रदेश के नीमच जिले से शर्मनाक खबर है. यहां एक महिला टीचर ने पुलिस को शिकायत की है कि उसकी पानी की बॉटल किसी ने कुछ मिला दिया है. पीने पर बदबू आ रही है. उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जो भी इस अपराध का दोषी होगी उसे सजा मिलेगी. पुलिस ने महिला टीचर की बॉटल और सीसीटीवी डीवीआर जब्त कर लिए हैं. इस मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने भी जांच कमेटी का गठन किया है. उन्होंने स्कूल का सीसीटीवी डीवीआर सील कर दिया. उनका कहना है कि पानी में आ रही बदबू से तो वह पेशाब लग रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले के दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि यह घटना जावद विधानसभा क्षेत्र के सरवानिया महाराज पुलिस थाने के मोड़ी स्कूल की है. इस स्कूल में 4 पुरुष और 3 महिला टीचर पदस्थ हैं. 8 दिन पहले इन्हीं में से एक महिला टीचर अपने साथ घर से पानी की बॉटल लेकर स्कूल पहुंचीं. यहां पहुंचने के कुछ देर बाद जब शिक्षिका ने बॉटल से पानी पीया तो उन्हें पानी का स्वाद कुछ अलग लगा. उसमें से बदबू भी आ रही थी. टीचर को शक हो गया कि उनकी गैरमौजूदगी में उनकी बॉटल से किसी ने छेड़छाड़ की है और कुछ मिला दिया है.

इसे भी पढ़ें:- MP स्‍कूल पेशाब कांड: केंद्रीय मंत्री पहुंचे विद्यालय, प्रिंसिपल हटाए गए, फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया सैंपल

पुलिस ने जब्त की बॉटल
महिला टीचर ने तुरंत इसकी शिकायत प्रिंसिपल और जिला शिक्षा अधिकारी से की. अगले दिन जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल में पहुंचकर पंचनामा तैयार किया. उन्होंने स्कूल के सीसीटीवी डीवीआर रूम को सील कर दिया. इसके बाद महिला टीचर ने इस मामले की शिकायत सरवानिया पुलिस चौकी में भी कर दी. पुलिस ने उनकी शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर पानी की बॉटल को जब्त कर लिया. पुलिस ने बॉटल का पानी जांच के लिए लैब में भेज दिया है. इसके अलावा उसने सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है.

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी- एएसपी
एएसपी नवल सिंह सिसोदिया ने कहा कि हम जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे. सैंपलिंग और सीसीटीवी में कुछ पाया जाता है तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. दूसरी ओर, जिला शिक्षा अधिकारी सीके शर्मा ने बताया कि महिला टीचर की बॉटल में किसी ने कुछ मिला दिया था. बदबू से लग रहा है कि वह पेशाब है. महिला ने इस मामले में पुलिस को भी आवेदन दिया है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है.

Tags: Mp news, Neemuch news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *