महिला के थैले से आई बदबू, पुलिस को हुआ शक, निकली ऐसी चीज, खुली रह गईं सबकी…

Delhi Police: इलाके की गश्‍त पर निकले एक पुलिसकर्मी को अचानक एक अजीब सी गंदी बदबू आने लगी. पलट कर देखा तो यह गंदी बदबू एक महिला के थैले से आ रही थी. शक हुआ तो पुलिस कर्मी ने महिला को थैला खोलकर दिखाने के लिए कहा. शुरूआत में महिला ने अपना थैला खोलने में आनाकानी की, लेकिन पुलिस कर्मी के दवाब देने पर उसको अपना थैला खोलने के लिए मजबूर होना पड़ा. इसके बाद, थैले के भीतर से जो निकला, उसे देखकर वहां मौजूद सभी की आंखे खुली की खुली रह गईं.  

डीसीपी रवि कुमार सिंह के अनुसार, बाहरी उत्तरी जिला में पुलिस नियमित रूप से गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्‍त अपराधियों के साथ ड्रग तस्करों और मादक पदार्थों की आपूर्ति करने वालों पर कड़ी नजर रख रही है. वहीं, जिले की एंटी-नारकोटिक्स सेल को इलाके में सक्रिय ड्रग्स सिंडिकेट का पता लगाने और ड्रग तस्करों के बारे में जानकारी एकत्रित करने की जिम्‍मेदारी दी गई थी. इसी बीच, पुलिस टीम को पता चला कि समयपुर बादली थानाक्षेत्र के अतंर्गत भारी तादात में ड्रग्‍स की आपूर्ति होने वाली है. 

डीडीए पार्क के करीब से गुजर रही थी महिला
इसी खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस कर्मियों को पूरे जिले में सक्रिय कर दिया गया था. इसी कवायद के तहत पुलिस की एक टीम बादली इंडस्ट्रियल एरिया के समीप स्थित डीडीए पार्क के गेट नंबर 2 के पास खड़ी हुई थी. कुछ देर बाद एक महिला अपने दाहिने हाथ में एक सफेद रंग की भारी हुई पॉलिथीन लेकर गेट नंबर दो के करीब से गुजरी. तभी वहां खड़े एक पुलिसकर्मी को एक अजीब सी बदबू आई. पलट कर देखा तो उसे शक हुआ कि यह बदबू महिला के हाथ में मौजूद पॉलिथिन से आ रही थी. 

थैले से निकली 1.5 किलो बदबूदार सूखी खास
शक के आधार पर पुलिस ने महिला को रोककर पॉलिथिन खोलकर दिखाने के लिए कहा. जांच के दौरान पॉलिथिन के भीतर से बदबूदार सूखी घास बरामद हुई. जांच में पता चला कि यह बदबूदार सूखी खास कुछ और नहीं, बल्कि गांजा है, जिसके बाद, इस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. जांच में पता चला कि आरोपी दिल्‍ली के स्‍वरूप नगर इलाके के अंतर्गत आने वाले कादीपुर की रहने वाली है. उसके कब्‍जे से बरामद 1.5 किलोग्राम गांजा को जब्‍त कर पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 के तहत मामला दर्जकर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

Tags: Crime News, Delhi police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *