महिलाओं के इस काम से होती है अमिताभ बच्चन को नफर, बेटी श्वेता ने किया पापा के बारे में बड़ा खुलासा

अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं. दिग्गज एक्टर बड़े से लेकर छोटे पर्दे तक, हर जगह अपनी उपस्थिति दर्ज करते हैं. अब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पापा के बारे में बेहद दिलचस्प खुलासा किया, जिसे जानने के बाद बिग बी के फैंस हैरानी भी जता सकते हैं. यह खुलासा श्वेता ने बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या सीजन 2 में किया है. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. 

हाल ही में श्वेता बच्चन बेटी के पॉडकास्ट में पहुंचीं. यहां उन्होंने एक ऐसी चीज का खुलासा किया जिससे अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा नफरत करते हैं. उन्होंने खुलासा किया कि जब फैमिली की महिलाएं अपने बाल छोटे कराती हैं तो उन्हें इससे नफरत होती है. नव्या ने चैट के दौरान अपनी मां के कबूलनामे की पुष्टि की. द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार श्वेता ने खुलासा किया है कि बड़े होकर वह अक्सर अपने बाल कटवाती थीं और उनकी लंबाई कम रखती थीं, ये आदत पापा अमिताभ को रास नहीं आती थी. उन्होंने कहा, ‘नाना को ये पसंद नहीं था.’ 

नव्या ने मम्मी श्वेता के इस खुलासे की पुष्टि करते हुए कहा, ‘वह इससे नफरत करते हैं, यहां तक कि जब भी मैं अपने बाल काटती हूं, वह हमेशा कहते हैं, ‘तुमने ऐसा क्यों किया?’ उन्हें इससे नफरत है. उन्हें लंबे बाल पसंद हैं. जब हममें से कोई अपने बाल काटता है तो उसे अच्छा नहीं लगता.’ श्वेता ने यह भी बताया कि कैसे मां जया ने उनके अच्छे बाल बनाए रखने में उनकी मदद की. उन्होंने खुलासा किया कि उनके बालों की देखभाल कर प्याज का रस लगाना भी शामिल है. इसके अलावा उन्होंने पॉडकास्ट में और भी ढेर सारी बातें की हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *