महागठबंंधन की खेमेबंदी आने लगी सामने, RJD के बाद लेफ्ट ने नीतीश से मांगा जवाब

पटना. बिहार में चल रहे सियासी तूफान के बीच अब आरजेडी के बाद अब लेफ्ट ने भी उनसे जवाब मांगा है. दरअसल माले विधायक महबूब आलम ने बिहार के सियासी बवाल पर कहा कि सुबह नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी से बातचीत हुई थी. उन्होंने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है. सरकार में सब ठीक चल रहा है. वहीं जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि नीतीश कुमार ने एनडीए में जाने वाले हैं क्या तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को जनता के बीच आकर स्थिति को स्पष्ट करना चाहिए.

महबूब आलम ने कहा कि बिहार में चल रही सियासी अटकलों के बीच लोगों में भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो रही है. ऐसे में मेरा नीतीश कुमार से निवेदन है कि वे जनता को संबोधित कर वर्तमान स्थिति को स्पष्ट करें. महबूब आलम ने कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में जाने की हवा बीजेपी ने उड़ाई है. मेरी विजय चौधरी से जो बात हुई थी तो उन्होंने कहा था कि सब कुछ सामान्य है.

मनोज झा ने भी दिया अल्टीमेटम

वहीं इससे पहले आरजेडी सांसद मनोज झा ने भी नीतीश कुमार से स्थिति स्पष्ट करने को कहा था. दरअसल बिहार में सियासी उलटफेर की चर्चा के बीच अब आरजेडी ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को स्थिति क्लियर करने का अल्टीमेटम दे दिया है. दरअसल आरजेडी सांसद मनोज झा ने बाया बयान देते हुए कहा है कि बिहार की राजनीति में असमंजस की स्थिति बनी हुई है, जो खबरे आ रही है उससे हर कोई असमंजस में है, तमाम असमंजस को दूर करने की जिम्मेदारी नीतीश कुमार की है.

मनोज झा ने कहा कि नीतीश कुमार आज शाम तक तमाम कंफ्यूजन दूर करे. तमाम कंफ्यूजन नीतीश कुमार ही दूर कर सकते हैं. राजद कोई जोड़तोड़ के काम में नहीं लगा है. राजद सिर्फ इंतजार कर रहा है नीतीश कुमार क्या कहते हैं. राजद ने बीजेपी के खिलाफ जदयू के साथ सरकार बनाया था.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *