मशहूर सिंगर का Would Be Father वाला क्यूट मूवमेंट, वीडियो वायरल

Disha Parmar-Rahul Vaidya: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य इन दिनों चर्चाओं में आ ही जाते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी एंजॉय कर रही है।

हाल ही में कपल के बेबी शॉवर की फोटोज भी सामने आई थी, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया था और उन पर जमकर प्यार लुटाया था। वहीं, अब सोशल मीडिया पर कपल का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो बेहद क्यूट है।

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री में फिर छाया मातम, Saif Ali Khan की फिल्म के प्रोड्यूसर का निधन

दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया क्यूट वीडियो

दरअसल, दिशा परमार सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और आए दिन फैंस को अपड़ेट करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिशा परमार अपने पति के साथ नजर आ रही है और उनके पति उनके पेट पर किस करते हैं, तो यह एक स्केच पेंटिंग का रुप ले लेती है, जो देखने में बेहद क्यूट लगता है।

– विज्ञापन –

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं, फैंस भी कपल के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट में हार्ट का इमोजी शेयर किया है। वहीं, दूसरे यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि शो क्यूट और नजर के साथ दिल का इमोजी शेयर किया है। तीसरे यूजर ने भी कपल के इस वीडियो पर हार्ट का इमोजी बनाया है।

‘बिग बॉस 14’ में राहुल ने किया था दिशा को प्रपोज

बता दें कि साल 2021 में दिशा और राहुल ने 16 जुलाई को शादी कर एक-दूसरे के हो गए। कपल की शादी में तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। जानकारी के लिए बता दें कि राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन ‘बिग बॉस 14’ में शादी के लिए प्रपोज किया था। फिर दोनों ने शादी की और अब कपल के घर किलकारी गुंजने वाली है, जिसका फैंस को भी बेहद बेसब्री से इंतजार है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *