मशहूर मॉडल तान्या सिंह की मौत के मामले में मुश्किल में आया आईपीएल का ये बड़ा खिलाड़ी

आईपीएल के स्टार क्रिकेटर अभिषेक शर्मा विवादों में घिर गए हैं. गुजरात के सूरत की मशहूर मॉडल तानिया सिंह सुसाइड केस में उन्हें पुलिस द्वारा समन भेजा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जानकारी सामने आ रही है कि तानिया सिंह ने सुसाइड करने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को कॉल किया था. बता दें कि कल तानिया सिंह ने अपने घर पर देर रात सुसाइड कर लिया था. तानिया लगभग दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की पढ़ाई कर रही थीं. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई (PTI) के मुताबिक, जब इन्वेस्टिगेशन हुआ तो पता चला कि तानिया ने आखिरी कॉल सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को किया था. सुसाइड का पता चलते ही पुलिस तानिया के घर गई और छानबीन शुरू कर दी. जांच में जब तानिया का फोन चेक किया गया तो यह बात सामने आई कि उन्होंने लास्ट कॉल अभिषेक को किया था. पुलिस की मानें तो तानिया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं, जिसका पता आगे की कार्रवाई पूरी करने पर लगेगा. इसी आधार पर अभिषेक शर्मा से पूछताछ करने के लिए पुलिस ने उन्हें समन भेजा है. 

इतना ही नहीं, पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. पुलिस यह भी देख रही है कि कहीं ये प्रेम प्रसंग का मामला तो नहीं. आपको बता दें कि अभिषेक शर्मा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137.38 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं. उनका  हाई स्कोर 75 रन है. वे आईपीएल में अब तक चार अर्धशतक लगा चुके हैं और नौ विकेट ले चुके हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *