मशहूर बॉलीवुड सिंगर सुनिधि दिल्ली मे बिखेरेगी आवाज का जादू, जानें शो का शेड्यूल

गौहर/दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान 2 मार्च को दिल्ली में लाइव परफॉर्मेंस के लिए आ रही हैं. सुनिधि ने अपने करियर की शुरुआत 5 साल की उम्र में की थी और 13 साल की उम्र में ही उन्होंने फिल्म शास्त्र से अपने करियर की शुरुआत की थी. मेरी आवाज़ सुनो नाम का पहले गायन रियलिटी शो को जीतने के बाद, उन्होंने रुकी रुकी सी जिंदगी गाना रिकॉर्ड किया, जिससे उन्हें बेहद सफलता मिली. सुनिधि के कई गाने, जैसे कि इश्क सूफियाना, मनवा, मेरे हाथ में तेरा हाथ, साकी, बीड़ी जलइले जिगर से पिया, कमली, सजना वे सजना और कई दर्शकों से काफी पसंदीदा हैं.

साल 2006 सुनिधि चौहान के करियर का एक उत्कृष्ट वर्ष था, जब उन्हें बीड़ी गीत के लिए पहला फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था. उस साल, उन्होंने सोनिये और आशिकी मैं के लिए दो और नामांकन प्राप्त किए. अगले साल, उन्हें आजा नचले (2007) और सजनाजी वारी के शीर्षक गीत के लिए प्रमुखता से पहचाना गया. चौहान को डांस पे चांस (2008) से पहले चोर बाजारी (2009) के लिए 12वां फिल्मफेयर नामांकन मिला. 2010 में, उन्हें उनके आइटम गाने शीला की जवानी के लिए एक और फिल्मफेयर पुरस्कार मिला और उन्हें उनके अंतर्राष्ट्रीय शैली के कार्निवल गाने उड़ी (2010) के लिए भी नामांकित किया गया.

दिल्ली में होगी परफॉर्मेंस
सुनिधि चौहान 2 मार्च को शनिवार को दिल्ली में लाइव परफॉर्मेंस करेंगी, जो कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगी. इस शानदार इवेंट का आयोजन शाम 6:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक किया जाएगा. शो के दौरान, एक बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होने की उम्मीद है, लेकिन वीकेंड की वजह से और ज्यादा भीड़ की आशंका है. यह एक शानदार अवसर है जहां सुनिधि चौहान अपने चार्मिंग गायन और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करेंगी.

यहां जानें शो की टिकट्स
सुनिधि की लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए किसी भी उम्र की सीमा नहीं रखी गई है. शो की टिकट्स पेटीएम इंसाइडर पर 499 रुपए, 999 रुपए, 1,499 रुपए, 2,499 रुपए और 80,000 रुपए में उपलब्ध होंगी. इन विभिन्न कैटेगरीज़ की टिकट्स के माध्यम से लोग अपनी पसंदीदा स्थानों से शो का आनंद ले सकते हैं. इससे आगामी इवेंट का एक अद्वितीय और साझेदार अनुभव होने का आश्वासन है.

Tags: Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *