मलाइका और करिश्मा ने बच्चों की खातिर डेविड बेकहम संग खिंचवाई फोटो, जानते हैं बेकहम ने अपने सोशल मीडिया पर किस सितारे को दी जगह

मलाइका और करिश्मा ने बच्चों की खातिर डेविड बेकहम संग खिंचवाई फोटो, जानते हैं बेकहम ने अपने सोशल मीडिया पर किस सितारे को दी जगह

मलाइका और करिश्मा ने बच्चों की खातिर डेविड बेकहम संग खिंचवाई फोटो

नई दिल्ली:

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुई. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में देश-दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया. भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में बॉलीवुड के कई सितारे भी दिखाई दिए. लेकिन इन सितारों के बीच जिसके सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह इंग्लैंड के मशहूर फूटबॉलर डेविड बेकहम थे. डेविड बेकहम भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में स्टेडियम में बैठे दिखाई दिए. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ पार्टी की.

यह भी पढ़ें

सभी फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर डेविड बेकहम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. साथ में यह भी बताया है कि वह उनके कितने बड़े फैन हैं और उन्होंने डेविड बेकहम के साथ तस्वीर क्लिक क्यों की है. मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ इंस्टाग्राम पर डेविड बेकहम की तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने बेटे के लिए फूटबॉलर के साथ तस्वीर क्लिक करवाई.

वहीं करिश्मा कपूर ने लिखा, ‘मेरे बच्चों के लिए,’. वहीं शाहिद कपूर ने पत्नी और डेविड बेकहम की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जब मैं और पत्नी दोनों अपने टीन ऐज क्रश से मिले.’ डेविड बेकहम के साथ तस्वीर शेयर करने के बाद इन सभी सितारों की पोस्ट पर लोग कमेंट कर मजे ले रहे हैं. लेकिन डेविड बेकहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट बॉलीवुड के किसी भी सितारे की तस्वीर को शेयर नहीं किया है. उन्होंने भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रही है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *