मराठा आरक्षण के लिए अंतर्राष्ट्रीय जिजाऊ ब्रिगेड महिला कार्यकारी सदस्योंका समर्थन

Maratha

PR Image

पत्र में कहा गया है, “मराठे आरक्षण के लिए आप जी-जान से लड़ रहे हैं। हमें गर्व है कि मराठों को आपका नेतृत्व मिला। हम आपकी लड़ाई में हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे।”

मराठा आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे मराठा योद्धा मनोज जारांगे पटल को इंटरनेशनल जिजाऊ ब्रिगेड की महिला कार्यकर्ताओं ने समर्थन दिया है। इस संबंध में इंटरनेशनल जिजाऊ ब्रिगेड की ओर से एक ऑनलाइन बैठक की गई। इस बैठक में मराठों की वास्तविकता पर गहराई से विचार करते हुए मनोज जारांगे पाटिल के संघर्ष की सराहना की गई।अंतरराष्ट्रीय जिजाऊ ब्रिगेड की ओर से श्री मनोज जारांगे को एक पत्र भेजा गया है।

पत्र में कहा गया है, “मराठे आरक्षण के लिए आप जी-जान से लड़ रहे हैं। हमें गर्व है कि मराठों को आपका नेतृत्व मिला। हम आपकी लड़ाई में हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे।” पत्र पर इंटरनेशनल जिजाऊ ब्रिगेड के अध्यक्ष प्रो. मयूरताई देशमुख, सचिव वनिताताई अर्बत, कोषाध्यक्ष प्राचार्य डॉ शारदा जाधव, कार्यकारी अध्यक्ष सुजाता थुबे, उपाध्यक्ष अनुजा राजे भोसले, संयुक्त सचिव संयुक्ता देशमुख दिल्ली, विशेष आमंत्रित सदस्य वंदनाताई घोगरे सभी महिला कार्यकारिणी सदस्यों ने हस्ताक्षर किए हैं।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *