मरम्मत के चलते पूर्णिया में 6 घंटे नहीं रहेगी बिजली, देखें अपने क्षेत्र का समय

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया : पूर्णिया में आज 6 घंटे बिजली नहीं रहेगी. इससे ठंड में इनकोतकलीफ उठानी पड़ेगी. जानकारी देते हुए पूर्णिया शहरी क्षेत्र के एसडीओ रोहित कौशिक ने कहा पूर्णिया के शहरी क्षेत्र में लगभग 6 घंटे बिजली सेवा ठप रहेगी. दरअसल, विभाग में बिजली संबंधित कुछ कार्यो की शुरुआत और अन्य कई कार्यो को लेकर बिजली आपूर्ति सेवा बाधित रहेगी. ऐसे बिजली उपभोक्ताओं को अपना खुद का इंतजाम कर सकते हैं. पुनः निर्धारित समय समाप्त होने के बाद पुनः बिजली सेवा चालू कर दी जायेगी.

सुबह 9 बजे से नहीं रहेगी बिजली
वहीं जानकारी देते हुए पूर्णिया शहरी क्षेत्र के बिजली विभाग के एसडीओ रोहित कौशिक ने कहा की पूर्णियावासियों को लगभग 6 घंटे बिजली सेवा नहीं मिल पायेगी. जिसका उन्हें खेद है. उन्होंने कहा कि 23 दिसंबर को पूर्णिया में पॉवर ग्रिड के पीएसएस में नए ब्रेकर के इंस्टालेशन किया जायेगा. जिसको लेकर पूर्णिया शहर में सुबह के 9 बजे से शाम के 3 बजे तक सभी फीडर शटडाउन में रहेंगे. जिस कारण शहरवासियों को बिजली सेवा नहीं मिलेगी. ऐसे में बिजली उपभोक्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं हैं. जैसे ही पीएसएस का काम समाप्त और यह काम पूरा होगा. उसके तुरंत बाद ही उपभोक्ताओं को बिजली सेवा मिलेगी.

इन सभी एरिया में 6 घंटे बिजली रहेगी गायब, करें इंतजाम
बिजली विभाग के एसडीओ रोहित कौशिक ने कहा पूर्णिया में सुभाष नगर, पॉलीटेक्निक चौक, राम नगर, बस स्टैंड, आर एन साह चौक, भट्टा बाजार, टैक्सी स्टैंड, जिला स्कूल रोड, रजनी चौक, अरबिया कॉलेज, नेवालाल चौक एवं संबंधित सभी फीडर से जुड़े बिजली उपभोक्ताओं को कलविद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी. ऐसे में तब तक के लिए बिजली के सभी संबंधित उपभोक्ता अपने आवश्यकतानुसार प्रबंध जरूर कर लें.

Tags: Bihar News, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *