मनोज बाजपेयी ने बता दिया ‘किलर सूप’ का राज, बोले- ‘केवल 1 बार देखने की चीज नहीं है ये सीरीज, हर बार कुछ नया…’

मुंबई. एक्टर मनोज बाजपेयी, जो डार्क कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ‘किलर सूप’ में नजर आ रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने साझा किया कि यह शो सिर्फ एक बार देखने के लिए नहीं है, और यह प्याज की परतों को छीलने जैसा है, इसमें खोजने के लिए हमेशा कुछ न कुछ होता है.

वर्सेटाइल एक्टर ने कहा कि वह इसका हिस्सा बनकर भाग्यशाली हैं. कोंकणा सेन शर्मा स्टारर एक हेडलाइन न्यूज से प्रेरित, और मनोज एक महत्वाकांक्षी गृहिणी की मनोरंजक कहानी का वर्णन करते हैं जो एक रेस्तरां के मालिक होने और सूप रेसिपी को सही करने के अपने सपने का पीछा करती है, लेकिन झूठ और कवर-अप के जाल में फंस जाती है.

दर्शकों से की सीरीज को देखने की गुजारिश

एक्टर ने दर्शकों से सीरीज को बार-बार देखने का आग्रह किया है, और एक बेहतर मनोरंजन अनुभव के लिए प्रत्येक एपिसोड का आनंद लेने के महत्व पर जोर दिया है. मनोज ने कहा कि किलर सूप’ सिर्फ एक बार देखने वाली फिल्म नहीं है. सीरीज में की गई कलात्मकता और प्रयास की वास्तव में सराहना करने के लिए, मैं दर्शकों से इसे कम से कम तीन बार देखने का आग्रह करता हूं. हर बार देखने से नई अनुभूतियां सामने आएंगी और पात्रों और उनके संकल्पों के साथ गहरा संबंध बनेगा.

प्याज की परतें छीलने जैसी है सीरीज

प्रभाकर ‘प्रभु’ शेट्टी और उमेश शेट्टी की दोहरी भूमिका निभाने वाले मनोज ने साझा किया कि यह प्याज की परतों को छीलने जैसा है, इसमें खोजने के लिए हमेशा कुछ न कुछ होता है. कहानी और पात्रों में बहुत सारे सूक्ष्म तत्व हैं, जिन पर यदि आप बारीकी से ध्यान नहीं देंगे तो आप चूक सकते हैं. हर कहानी अपने किरदार खुद चुनती है. मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं.” अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित, सीरीज प्यार, वासना, रोमांच और रहस्य का एक सम्मोहक मिश्रण का वादा करती है, जो गहरे हास्य से भरपूर है, जो इसे अलग करती है. इसके केंद्र में स्वाति शेट्टी हैं, जो चालीस के दशक की एक महिला हैं, जिसका किरदार कोंकणा ने निभाया है. ‘किलर सूप’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

Tags: Manoj bajpai, Manoj Bajpayee

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *