मनचाहा नेग नहीं मिलने पर ड्राइवर ने दिया धोखा, घबराकर दूल्हे ने किया ऐसा काम

इन दिनों भारत में लग्न का सीजन चल रहा है. शुभ मुहर्त में कई शादियां हो रही है. एक दिन में कई बारात आपको नजर आ जाएगी. सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के वीडियो काफी पसंद किये जाते हैं. कोई वीडियो मजेदार होता है तो किसी वीडियो में आपको इमोशनल ड्रामा नजर आएगा. हाल ही में बिहार के बेतिया का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में दूल्हे को ड्राइवर बनकर ससुराल जाते दिखाया गया. बताया जा रहा है कि शादी में जब ड्राइवर समय से नहीं पहुंचा, तब दूल्हे ने ही कार चलाने का फैसला किया. उसने ड्राइविंग सीट की कमान संभाली और कार चलाते हुए ससुराल पहुंच गया. इस दौरान उसने ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए ही सारी परंपराएं भी निभाई. इसका वीडियो लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है.

बारात निकलने में हो रही थी देर
आमतौर पर भारत में दूल्हे को कार में पीछे की सीट या फिर ड्राइवर के बगल में बैठे देखा जाता है. बारात निकलने से पहले और ससुराल पहुंचने के बाद कार में बैठे दूल्हे के साथ कई परम्परायें निभाई जाती है. लेकिन इस दूल्हे ने देखा कि ड्राइवर के ना आने की वजह से बारात निकलने में देर हो रही थी. ऐसे में उसने ड्राइविंग सीट की कमान संभाली और खुद ही कार चलाकर बारात के साथ निकल गया.

लोगों को भाया अंदाज
सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोगों को दूल्हे का ये अंदाज काफी पसंद आया. कई ने कमेंट में लिखा कि वो भी अब अपनी शादी में खुद ही कार चलाकर जायेंगे. वहीं एक यूजर ने लिखा कि अगर बारात देर दुल्हन भी देर से आएगी. दूल्हे से सब्र नहीं हुआ. अभी तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. शादी-ब्याह के सीजन में ऐसे मजेदार वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Marriage news, Unique wedding, Weird news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *