मथुरा में मिला आगरा के युवक का शव: अर्ध नग्न हालत में मिला शव,प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का शक

मथुरा44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
खेत में मिले गोविंद के शव को कब्जे में लेती पुलिस - Dainik Bhaskar

खेत में मिले गोविंद के शव को कब्जे में लेती पुलिस

मथुरा के थाना मगोर्रा क्षेत्र में कपास के खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। युवक का शव अर्ध नग्न हालत में पड़ा था। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सोन गांव के पास मिला शव

मंगलवार को थाना मगोर्रा क्षेत्र के सौंख कस्बे के पास स्थित सोन गांव के खेतों में युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। ग्रामीणों ने कपास के खेतों में युवक का शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए।

शव मिलने की सूचना पर सोन गांव पहुंची पुलिस

शव मिलने की सूचना पर सोन गांव पहुंची पुलिस

युवक की जेब से मिले पहचान पत्र से हुई शिनाख्त

शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शिनाख्त के प्रयास के लिए युवक की तलाशी ली तो उसकी जेब से पहचान पत्र मिला। जिससे उसकी पहचान 23 वर्षीय गोविंद पुत्र कालीचरण निवासी खंदौली आगरा के रूप में हुई।

पीट पीटकर हत्या किए जाने का शक

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक के शव को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे। संभावना है कि उसकी पीट पीटकर हत्या की गई और फिर शव को कपास के खेत में फैंक दिया गया। पुलिस ने गोविंद की हत्या किए जाने की सूचना परिवार वालों को दे दी।

एसएसपी ने बताया कि युवक की हत्या प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में किए जाने का शक है

एसएसपी ने बताया कि युवक की हत्या प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में किए जाने का शक है

प्रेम संबंधों में की गई हत्या

एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग के चलते हत्या किए जाने का प्रतीत हो रहा है। मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जो भी विधिक कार्यवाही होगी वह की जायेगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *