मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो बसों की टक्कर, 40 यात्री हुए घायल

Two buses

Creative Common

लक्ष्मणगर्ग के पुलिस उपाधीक्षक धर्माराम गिला ने कहा, “हमें राजमार्ग पर दो वाहनों के बीच टक्कर की सूचना मिली। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है और पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश में मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसें आपस में टकरा गईं, जिससे कई लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि मथुरा के माइल स्टोन 110 राया कट पर हुए हादसे में कम से कम 40 लोग घायल हो गए। दुर्घटना सुबह करीब 3 बजे हुई जब धौलपुर से नोएडा जा रही एक बस दूसरी बस से टकरा गई जो इटावा से नोएडा जा रही थी। घटना के लिए कोहरे के कारण कम दृश्यता को जिम्मेदार माना जा रहा है। उत्तर भारत के कुछ हिस्से घने कोहरे में डूबे हुए हैं और दृश्यता कम हो गई है।

अधिकारियों ने बताया कि 31 घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि नौ अन्य घायल लोगों को अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इस बीच, राजस्थान में सीकर जिले में रविवार दोपहर दो कारों की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। घटना लक्ष्मणगढ़ तहसील में हाईवे पर हुई. दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। 

लक्ष्मणगर्ग के पुलिस उपाधीक्षक धर्माराम गिला ने कहा, “हमें राजमार्ग पर दो वाहनों के बीच टक्कर की सूचना मिली। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है और पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान की जा रही है, उन्होंने बताया कि पुलिस को दोनों कारों से दो पहचान पत्र मिले हैं- एक पहचान पत्र मौलासर जिला नागौर का है और दूसरा सीकर का है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार शाम एक ट्वीट में कहा कि घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिये गये हैं।

शर्मा ने एक्स पर पोस्ट किया कि सीकर जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर बहुत दुखद है। भगवान श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। शर्मा ने कहा, ”हादसे के बाद पीड़ितों को हरसंभव राहत पहुंचाने और घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *