मगरमच्छ के बच्चे को Kiss करना पड़ा भारी, बदले में नाक को लहूलुहान कर बैठा शख्स

मगरमच्छ के बच्चे को Kiss करना पड़ा भारी, बदले में नाक को लहूलुहान कर बैठा शख्स

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर कई बार डर के मारे चीखें निकल जाती हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो सीख दे जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को चौंका रहा है, जिसमें एक शख्स मगरमच्छ के बच्चे को चूमने की कोशिश करता नजर आ रहा है, उसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. देखा जा सकता है कि, वीडियो बनवाने के चक्कर में शख्स ने कैसे अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली.

यह भी पढ़ें

मगरमच्छ के बच्चे को चूमने की कोशिश (Magarmach Ka Video Viral)

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो की शुरुआत में एक शख्स मगरमच्छ के बच्चे को हाथ में लिए नजर आता है. इसके बाद शख्स मगरमच्छ के बच्चे को किस करने की गलती कर बैठता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, शख्स के किस करते ही मगरमच्छ का बच्चा पलटकर झटके से उसकी नाक काट लेता है. देखते ही देखते शख्स की नाक (Alligator Bite On Man Nose) लहूलुहान हो जाती है. यही वजह है कि अब यह वीडियो धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. 30 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख 46 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेवकूफी भरे खेल खेलो, बेवकूफी भरे इनाम जीतो. दूसरे यूजर ने लिखा, चलो एक जंगली जानवर को चूमते हैं, जो लगभग कुछ भी खा जाता है. तीसरे शख्स ने लिखा, उसने अभी तुम्हें वापस चूमा है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *