मकान से निकल रहा था धुंआ… पुलिस अंदर गई तो जल रही थी लाश, आखिर किसका था यह शव?

अनुज गुप्ता/ उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ले के एक मकान से धुआं निकलता देख मोहल्ले के लोगों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कमरा खोला तो शव जलता देख टीम दंग रह गई. वहीं पुलिस ने मकान से मकान मालिक समेत 2 लोगों को हिरासत में लिया है,  मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बांगरमऊ के मोहल्ला न्यू कटरा में रहने वाले संतोष कनौजिया के मकान से अचानक धुंआ निकलने लगा. स्थानीय लोगों ने धुंआ और बदबू आने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब कमरा खोला तो शव जलता पाया. शव बुरी तरह जलने से एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के निर्देश पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल जलने वाले युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. वहीं किन कारणों से जलाया गया है, अभी ये भी स्पष्ट नहीं हो सका है.

सीओ बांगरमऊ विजय आनंद ने बताया की अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है, शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. घटनाक्रम को लेकर जांच की जा रही है. 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime News, Hindi news, Local18, UP police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *