मकर संक्राति से पहले मिलेगी सरकारी नौकरी की सौगात, CM देंगे 25 हजार ऑफर लेटर

सच्चिदानंद, पटना. बीपीएससी के दूसरे चरण में सफल हुए शिक्षक अभ्यर्थियों को भी गांधी मैदान में नियुक्ति पत्र दिया जायेगा. इसके लिए पूरे बिहार से 25 हजार शिक्षकों को गांधी मैदान बुलाया गया है. जहां बिहार के मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र सौंपेंगे. शेष सफल अभ्यर्थियों को जिलों में भी कार्यक्रम आयोजित कर नियुक्ति पत्र देने का आदेश केके पाठक की ओर से जारी हुआ है. इसके लिए 13 जनवरी को गांधी मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इस संबंध में केके पाठक ने सभी जिलों को पत्र लिखा है जिसमें कार्यक्रम की सारी रूपरेखा बताई गई है.

इतने बजे होगा कार्यक्रम
केके पाठक द्वारा सभी जिला शिक्षा पदाधिकारीयों को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि लगभग एक लाख से अधिक विद्यालय अध्यापकों में से 25 हजार विद्यालय अध्यापकों को पटना स्थित गांधी मैदान में 13 जनवरी 2024 को अपराह्न 03 बजे मुख्यमंत्री द्वारा सम्बोधित किया जाएगा. इनमें से लगभग 500 विद्यालय अध्यापकों को मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री एवं अन्य मंत्रीगण द्वारा व्यक्तिगत रूप से मंच पर बुला कर नियुक्ति पत्र दिया जायेगा.

25 हजार विद्यालय अध्यापक गांधी मैदान में आएंगे, किन्तु बचे हुए शेष विद्यालय अध्यापक अपने-अपने जिलों में ही रहेंगे और इसी दिन और इसी समय जिलों में ही नियुक्ति पत्र प्राप्त करेंगे.

BPSC TRE 3.0: बीपीएससी फिर करेगा शिक्षकों की बंपर भर्ती, जानें कब होगी परीक्षा

पुलिस की सुरक्षा में शिक्षक पहुंचेंगे गांधी मैदान
जिलों से निर्धारित संख्या में शिक्षकों को बस के लेकर गांधी मैदान पहुंचना है. सभी बसें एक Convoy के रूप में चलेंगी और एक साथ पहुंचेगी . रास्ते में किसी तरह की समस्या न हो, इसके लिए एक पुलिस स्कॉट एवं दण्डाधिकारी इस Convoy के साथ रहेंगे. इस Convoy में एक एंबुलेंस भी रहेगी. आपको बता दें कि बिहार शिक्षक भर्ती के दूसरे चरण के तहत कुल 1.20 लाख पदों पर भर्ती निकाली गई थी.

Tags: Bihar News, BPSC, BPSC exam, Local18, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *