मंदिर में शादी रचाकर घर लौट रहा था दूल्हा, बीच रास्ते में दुल्हन ने रुकवाई गाड़ी, हो गई फुर्र

चन्दौली. चन्दौली में लुटेरी दुल्हन गैंग का सनसनीखेज कारनामा सामने आया है. यहां सदर कोतवाली क्षेत्र के कोड़रिया गांव के समीप एक मंदिर में शादी रचाने के बाद मौका देखकर फरार हो गई. दुल्हन अपने साथ 60 हजार नकद तथा सोने के आभूषण भी ले गई. खुद को ठगा पाकर पीड़ित पक्ष के द्वारा बुधवार को सदर कोतावली में दुल्हन के फरार होने की तहरीर दी. फिलहाल पुलिस ‘लुटेरी’ दुल्हन की तलाश में भी जुटी है.

दरअसल, बदायूं जिले के चरबाना थानाक्षेत्र के नवई गांव के निवासी संदीप को उनके किसी परचित रिश्तेदार ने चंदौली में शादी कराने के लिए आमंत्रित किया गया था. मंगलवार को संदीप अपने रिश्तेदारों के साथ चार पहिया वाहन से चंदौली पहुंचा. यहां पूजा गुप्ता नाम की दुल्हन को शादी के लिए सैयदराजा बाजार के आसपास सामान की खरीदारी कराई गई. इसके बाद लोग सदर कोतवाली के कोड़रिया गांव स्थित एक मंदिर पर पहुंचे. दुल्हा और दुल्हन ने शादी रचाई. इसके बाद राजी खुशी दुल्हन की विदाई कर दी गई.

असल कहानी तब शुरू हुई जब घर लौटने के दौरान जिला मुख्यालय के समीप दुल्हन टॉयलेट का बहाना बनाकर गाड़ी से उतर गई. इसके बाद मौका देख फरार हो गई. काफी देर बाद भी जब दुल्हन नहीं लौटी तो शक होने आगे बढ़कर देखा तो वह नदारद थी. पीड़ित पक्ष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर लुटेरी दुल्हन गैंग के खिलाफ तहरीर दी. बताया कि चंदौली के वार्ड नंबर पांच निवासी चिकू और राजू ने शादी को संपन्न कराया था. इसके अलावा सुनीता नाम की एक महिला की भी भूमिका रही है.

फिलहाल सदर कोतवाली पुलिस पीड़ित पक्ष की तहरीर मिलने के बाद शादी का झांसा देने वाले ठगी करने वाले लुटेरी दुल्हन गिरोह की तलाश में जुट गई है.

दूल्हे राजवीर ने बताया, ‘हम शादी करने यहां आए थे. मेरे कुछ रिश्तेदार भी साथ में थे. मंदिर में शादी हुई. फिर रास्ते में लड़की बाथरूम के बहाने फरार हो गई. थाने में मैंने तहरीर दी है.’

Tags: Chor Dulhan, UP news, Varanasi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *