मंदिर में प्रसाद ले रहे थे AAP नेता सोमनाथ भारती, चोर ने जेब में हाथ डाला और…

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती का सेलफोन यहां एक कार्यक्रम के दौरान एक शख़्स ने चोरी कर लिया. आरोपी ने जब भागने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को मालवीय नगर से विधायक भारती का फोन आया था. उन्‍होंने बताया कि वह अपने सहयोगियों के साथ गुरु नानक जयंती के उपलक्ष्य में नगर कीर्तन में भाग लेने के लिए मालवीय नगर स्थित झूलेलाल मंदिर गए.

भारती जब प्रसाद ले रहे थे, उसी समय एक युवक ने उनकी जेब से मोबाइल फोन चुरा लिया और भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया. खुद को पकड़े जाने से बचाने के प्रयास में उसने ब्लेड चला दिया, जिससे एक स्थानीय व्यक्ति को मामूली खरोंच लगी. उसे उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा गया.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, “जिस व्यक्ति की पहचान करण नाम के एक आवारा व्यक्ति के रूप में हुई है, उसके खिलाफ तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में चोरी और डकैती के तीन मामले दर्ज हैं.”

डीसीपी ने कहा, “हमें भारती की शिकायत मिली है. उनके बयान के अनुसार, मामले में आईपीसी की धारा 394 और 411 के तहत अपराध स्पष्ट है. अगर मंजूरी मिलती है, तो हम मामला दर्ज करने और जांच शुरू करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं.”

Tags: AAP, Mobile theft, Somnath Bharti

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *