मंत्रिमंडल के विभाग बंटवारे और करणपुर विधानसभा पर अशोक गहलोत ने बोला हमला, PM को भी लिया आड़े हाथ

Ashok Gehlot: करणपुरा में मतदान को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मतदान और चुनाव के रिजल्ट से पहले ही बीजेपी ने अपने प्रत्याशी को मंत्री बनाया, हमने चुनाव आयोग में शिकायत की, लेकिन कोई असर देखने को नहीं मिला, ऐसे में चुनाव आयोग की विश्वस्तता पर भी सवाल उठे हैं.

 लोकसभा चुनाव

पूर्व सीएम अशोक गहलोत उन्होंने अपनी दिल्ली में हुई मीटिंग के बारे में भी बताया उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन करके के नेतृत्व में दिल्ली में बैठक हुई जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई.

मंत्रिमंडल के गठन के बाद विभागों का बंटवारा

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान में मंत्रिमंडल के गठन के बाद विभागों का बंटवारा नहीं होने पर भी कटाक्ष किया, उन्होंने कहा कि पहले बार विधायक का चुनाव जीतकर आए भजनलाल शर्मा को सीएम बनाया गया जो की बड़ी बात है, लेकिन अब उन्हें केंद्र के नेता पीएम मोदी और अमित शाह काम नहीं करने दे रहे हैं जो की दुर्भाग्यपूर्ण है.

राम मंदिर के निर्माण का असर

लोकसभा में राम मंदिर के निर्माण का असर देखने को मिलेगा इस सवाल पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है राम भक्त हम भी हैं, लेकिन इन्होंने राजस्थान में भी ध्रुवीकरण करके चुनाव जीता था ऐसे में इस बार जनता देख समझ कर अपने मतदान का प्रयोग करेगी.

इंडिया गठबंधन 

इंडिया गठबंधन की ओर से लगातार राम और राम मंदिर पर विवादित टिप्पणी से पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने साफ इनकार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी हर बात को मुद्दा बनाती है और धर्म की ओर ले जाती है.

ये भी पढ़ें- 

Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक

राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *