भोपाल वासी निपटा लें बिजली से जुड़े जरूरी काम, आज 6 घंटे की होगी कटौती

रितिका तिवारी/ भोपाल. राजधानी भोपाल में 1 दिसंबर को 15 से ज्यादा जगहों की बिजली नहीं रहेगी. ये कटौती बिजली मिनटेनेस के काम की वजह से की जा रही है. राजधानी में कई दिनों से बिजली मेंटेनेंस का काम चल रहा है. आज भी शहर के कुछ मुख्य इलाकों की मेनटेंस का काम होने वाला है. इसकी वजह से दानिश नगर, ज्योति नगर, वर्धमान ग्रीन सिटी, बीडीए कॉम्प्लेक्स जैसी कई जगहों पर बिजली नहीं रहेगी.

ये कटौती शुक्रवार को 2 से 6 घंटों के लिए की जाएगी. अलग अलग शिफ्ट में कटौती होगी,  जो 2 शिफ्ट में की जायेगी. इन इलाकों के लोगों को सूचित किया जाता है कि कटौती के पहले बिजली से जुड़े सारे जरूरी काम निपटा लें. ताकि कटौती के समय किसी को भी परेशानी न हो.

15 से ज्यादा इलाकों में नहीं रहेगी बिजली
भोपाल में चल रहे बिजली मिनटेनेंस के काम के कारण पिछले कुछ समय से अलग-अलग शिफ्ट में कुछ घंटों के लिए बिजली काटी जा रही है. शुक्रवार को भोपाल के दिए गए जगहों की समय अनुसार बिजली काटी जायेगी.

. सुबह के 9 बजे से ले कर दोपहर के 3 बजे तक गूंज नगर, सहारा कॉलोनी, राजीव नगर,आकृति इको सिटी, अहिंसा विहार, वर्धमान ग्रीन सिटी, गीता बंगला, 9 ए, बीडीए कॉम्प्लेक्स एवं आस पास के इलाके में बिजली नही रहेगी.

. सुबह के 10:30 बजे से ले कर शाम के 12:30 बजे तक ज्योति नगर, निखिल होम्स, दानिश नगर और आस पास के क्षेत्रों में बिजली नही रहेगी.

Tags: Bhopal news, Electricity, Latest hindi news, Local18, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *