भोपाल के जमालपुरा, काजी कैंप समेत 20 इलाकों में आज नहीं रहेगी बिजली, जानें कटौती का समय

रितिका तिवारी/भोपाल. बिजली मेंटेनेंस के कारण गुरुवार को भी राजधानी भोपाल के कई इलाकों में बिजली कटौती की जा रही है. 15 फरवरी को राजधानी के 20 से अधिक इलाकों में 4 शिफ्ट में 3 से 8 घंटे के लिए पावर सप्लाई बाधित रहेगी. कटौती मुख्य रूप से टीला हनुमान मंदिर, जमालपुरा, कोलार, कांग्रेस नगर, बर्रई, काज़ी कैंप, जानकी नगर समेत आसपास के इलाकों में की जाएगी.

3 से 8 घंटे के लिए इन इलाकों में नहीं रहेगी बिजली
– सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक बर्रई, छान एवं आसपास के क्षेत्रों में बिजली नहीं रहेगी.
– सुबह 10 से शाम के 6 बजे तक जानकी नगर, दादा एवेन्यू, एसएस टावर एवं आसपास के इलाकों में बिजली काटी जाएगी.
– दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक विजय नगर, कोरल कासा कॉलोनी, प्रीमियम आर्किड सोसाइटी, सुभाष बिजनेस जोन, मलीखेड़ी, शबरी नगर एवं आसपास के इलाकों में बिजली नहीं रहेगी.
– दोपहर 1 से शाम के 4 बजे तक भरत नगर, टीला हनुमान मंदिर, जमालपुरा, बाफना कॉलोनी, गुलमोहर, साउथ एनक्लेव, श्वेता कॉम्प्लेक्स, काज़ी कैंप, ग्रीन पार्क सोसायटी, कांग्रेस नगर कॉलोनी, शाहपुरा एवं आस पास के इलाकों में बिजली नहीं रहेगी.

समय से निपटा लें काम
बिजली विभाग ने बताया कि गुरुवार को इन इलाकों की बिजली शिफ्ट के अनुसार काटी जाएगी. लोगों को पहले से ही सूचित किया जाता है कि बिजली से संबंधित सारे जरूरी काम कटौती से पहले निपटा लें, ताकि कटौती के समय परेशानी न हो. इन क्षेत्रों की बिजली 3 से 8 घंटे के लिए काटी जाएगी.

Tags: Bhopal news, Local18, Mp news, Power Crisis

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *