‘भोजपुरी में कहतें हैं खेला होखी, बाकी तो आप समझदार हैं….’मांझी का बड़ा इशारा

पटना. बिहार के सियासी गलियारे में एक बार फिर से बड़े सियासी उलटफेर की चर्चा तेज हो गयी है. दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक ही राजभवन पहुंच गए हैं. बिहार में सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलने राजभवन पहुंचे हैं. साथ में  मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद हैं. वहीं इसी बीच हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पोस्ट कर बिहार में सियासी खेल को लेकर बड़ा इशारा किया है.

दरअसल जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट कर लिखा है- बंगला में कहतें हैं,“खेला होबे” मगही में कहतें हैं, “खेला होकतो” भोजपुरी में कहतें हैं, “खेला होखी” बाकी तो आप खुद ही समझदार है… . अब ऐसे में जीतन राम मांझी के इस पोस्ट से समझ सकते हैं कि कहीं न कहीं बिहार में सियासी खेल होने की चर्चा कर रहे हैं. मांझी के इस पोस्ट का महत्व इसलिए भी बढ़ जाता है क्यों कि इस पोस्ट के बाद ही सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने पहुंचे हैं.

जदयू और राजद की ओर से किसी भी तरह के सियासी परिवर्तन से इनकार किया जा रहा है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि सरकार मजबूती से चल रही है. वहीं, जदयू के नेता नीरज कुमार ने भी साफ तौर पर कहा कि मीडिया में जो खबरें चल रही हैं, वह निराधार हैं. सरकारी कामकाज को लेकर नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *