‘भैया! डांस करने चलोगे..’ दोस्तों ने दिया भजन गायक को ऑफर, फिर जो हुआ, सिहर गए परिजन

दौलत पारीक. टोंक. टोंक जिले के नासिरदा में दोस्तों ने लालच में आकर विश्वास का कत्ल किया है. लापता भजन गायक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने अक्सर साथ रहने वाले दो आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मृतक सोने-चांदी के आभूषण पहने रहता था. आरोपियों ने हत्या करने के बाद फोन पे के जरिये मृतक के खाते से 7 लाख रुपये निकाल लिए. इसी वजह से दोनों आरोपी पकड़ में आ गए. पुलिस अब दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

दरअसल, 16 फरवरी के परिजनों ने बीजवाड़ गांव का रहने वाला 65 वर्षीय भजन गायक जगदीश मीणा के लापता होने का मामला दर्ज कराया. नासिरदा थानाधिकारी कालूराम मीना ने टीम बनाकर लापता जगदीश के बैंक खाते की लेन-देने का रिकॉर्ड प्राप्त किया. तकनीकी संसाधनों के विश्लेषण के बाद आरोपी हेमन्त कुमार मीणा और कपिल उर्फ चेतन प्रकाश मीणा को डिटेन कर पूछताछ करने पर दोनों ने जगदीश के साथ लूटपाट करने के बाद हत्या करना कबूल कर लिया.

दोनों आरोपी मृतक जगदीश मीणा को पहले से ही जानते थे. अक्सर दोनों जगदीश के साथ रहते थे. 19 जनवरी को दोनों आरोपी जोगनिया माता के भजन संध्या में ले जाने के बहाने मृतक जगदीश को अपने साथ ले गए. रास्ते में गला दबाकर जगदीश मीणा की हत्याकर उसके शरीर पर पहने हुए चांदी और सोने के आभूषणों को लूट लिया. फिर सबूत छिपाने के लिए शव को बिजोलिया के सुनसान जंगली इलाके में डाल दिया. मृतक के मोबाईल से 7 लाख से ज्यादा रुपये निकाल लिए.

घर में अकेली थी महिला टीचर, प्रेमी शिक्षक को बुलाया मिलने, अचानक आ गया पति, और फिर…

जानकारी के अनुसार मृतक जगदीश मीणा के पत्नी नहीं थी और उसको भजन गाने के साथ नाचने का शौक था.. मृतक हमेशा अपने दोनों हाथों में चांदी के कड़े, गले में सोने पत्ता, कानों में भी आभूषण पहने रहता था. ऐसे में अक्सर साथ रहने वाले दोस्तों ने लालच में आकर जगदीश की हत्या कर दी.

Tags: Rajasthan news, Tonk news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *