भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- पार्टी में कलह नहीं, मैं हूं सीएम पद का दावेदार

करनाल. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा यहां आयोजित जन मिलन समारोह में शामिल हुए. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी. इसके साथ ही हुड्डा ने सीएम पद के लिए अपनी दावेदारी भी जताई. मुख्यमंत्री पद के कांग्रेस के उम्मीदवार के बारे में पूछने पर  उन्होंने कहा कि ‘हां मैं कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री के लिए प्रबल दावेदार हूं.’ लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उनका उत्तर था कि ‘लडूंगा तो पता चल जाएगा, नहीं लडूंगा तो भी पता चल जाएगा, मैं हाइपोथेटिकल स्वालों के जवाब नहीं देता.’

ऑब्जर्वर मीटिंग के दौरान लगाए गए नारों को लेकर भी उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा. ‘बापू बेटे की नहीं चलेगी’ नारे पर जब हुड्डा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शरारती तत्व हैं, जो ये नारा लगा रहे हैं. कांग्रेस की गुटबाजी, रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुमारी शैलजा के मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक है, कोई कलह नहीं है, कांग्रेस के नेता हैं वो इसलिए मिल लिए. शमशेर सिंह गोगी के बयान पर हुड्‌डा ने कहा कि उदयभान आएंगे तो गोगी से बात कर लेंगे. उल्लेखनीय है कि गोगी ने कहा था उदयभान प्रदेश अध्यक्ष की हैसियत से काम नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि 8 अक्टूबर को जींद में जन मिलन समारोह है, उसके बाद हर विधानसभा में जाएंगे और कार्यक्रम करेंगे.

हरियाणा सरकार सिर्फ घोषणा करती है
हरियाणा सरकार के कामकाज को लेकर उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार विफल है. सरकार की परफॉर्मेंस जीरो है. यह सरकार काम नहीं करती, सिर्फ घोषणा करती है. इंडिया शब्द पर चल रहे बवाल पर अपनी राय रखी और कहा कि संविधान में लिखा हुआ है इंडिया. बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन पर कहा कि ये स्वार्थ का गठबंधन है, अलग अलग बयान आते हैं उनके, नीतियों का गठबंधन नहीं है. वहीं हरियाणा को फिर से नंबर 1 बनाने की बात की.

Tags: Bhupendra Singh Hooda, Haryana news, Karnal news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *