भीषण टक्कर के बाद भी इस डॉक्टर को नहीं आई खरोंच, जानें क्या है मामला

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया:- आपने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी- ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई’. अगर आपके ऊपर ईश्वर की कृपा बनी हुई है, तो आप बड़ी से बड़ी मुशीबत से बच सकते हैं. ऐसा ही मामला आज प्रत्यक्ष रूप से पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र में सुबह तकरीबन 9:30 बजे देखने को मिला. यहां पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र से महज 500 मीटर की दूरी पर तेज रफ्तार से अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से एक बाइक सवार डॉक्टर की जान बाल-बाल बच गई. बाइक ट्रक के नीचे फंसकर चकनाचूर हो गई, लेकिन डॉक्टर कार्तिक कुमार बच गए. कार्तिक ने अपनी जान बचने पर भगवान को धन्यवाद किया.

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि पूर्णिया के मरंगा के सीमेन फैक्ट्री में कार्यरत डॉक्टर कार्तिक कुमार अपनी बाइक से मरंगा थाना क्षेत्र की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान मरंगा ढाबा चौक समीप सामने से तेज रफ्तार से अनियंत्रित ट्रक गेराबाड़ी से पूर्णिया की तरफ आ रही थी. इसी क्रम में तेज रफ्तार से आने वाली ट्रक NL03AA 1122 ने बाइक सवार डॉक्टर कार्तिक को टक्कर मार दी, जिससे चलते बाइक पर सवार कार्तिक अपनी बाइक को छोड़ 20 मीटर की दूरी पर जा गिरे. इससे उनकी हीरो ग्लैमर बाइक ट्रक के नीचे चेचिस में जाकर दब गई. इस दौरान सड़क पर घंटों सड़क जाम रहा और लोग देखकर आश्चर्यचकित हो गए. सभी लोगों ने डॉक्टर की जान बचने पर भगवान का शुक्रिया अदा किया.

नोट:- KK Pathak News: एक चंद्रशेखर से छूटा पाला, तो दूसरे ने दिखा दी आंख, पावर गेम में ठिठुर रहे बच्चे

घटना देख लोग रह गए हैरान
घटना में बाल-बाल बचें बाइक सवार और स्थानीय लोगों ने जब इस घटना को अपने आंखों के सामने देखा, तो काफी हैरानी हो गए. वहीं कई लोगों ने कहा कि यह जिंदगी और मौत के बीच का दौर था, जिसमें बाइक सवार बच गया. कई लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन ट्रक चालक और उनके सहयोगी दोनों अपनी जान बचाकर भाग निकले. स्थानीय लोगों ने मरंगा थाना को इस घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही मरंगा थाना पुलिस अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक और बाइक को अलग कर लोगों की भीड़ को खत्म किया. इसके बाद अब पुलिस कानूनी कार्यवाही की प्रक्रिया में जुट गई.

Tags: Accident, Bihar News, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *