भीलवाड़ा: सक्रिय हो रही हथियार तस्कर गैंग, एक पिस्टल और दो कारतूस सहित 2 गिरफ्तार

मांडल,भीलवाड़ा न्यूज: क्षेत्र भर में हथियारों की तस्करी की चैन सक्रिय होने लग गई है. स्थानीय बदमाश हथियार का सौदा करने वाली बाहरी गैंग से संपर्क साधते है और स्थानीय युवकों को अपना शिकार बनाने के लिए उन्हें सोशल मीडिया के जरिए वीडियो कॉल करके हथियारों का संचलन बताते है.

डमी ग्राहक तैयार कर धरपकड़ करने की कोशिश

ऐसा ही मामला जब मुखबिर की सूचना पर मांडल पुलिस के सामने आया तो डमी ग्राहक तैयार कर धरपकड़ करने की कोशिश की. लेकिन हथियारों की खरीद फरोख्त करने वाली गैंग का नेटवर्क इतना सक्रिय है की उन्हें पुलिस की प्लानिंग का पहले ही पता चल गया. जिसपर पुलिस ने गंभीरता बरतते हुए उसे योजना बदल कर हिरासत में ले लिया.

पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थानाधिकारी लक्ष्मण राम विश्नोई ने बताया कि पुलिस टीम में चौकी प्रभारी चिराग अली कायमखानी द्वारा नाकाबंदी में अभियुक्त लक्ष्मण पुत्र मिठू लाल साहू उम्र 20 वर्ष एवं उसको तस्करी कर बेचने वाले खारड़ा निवासी दिनेश पुत्र संपत माली उम्र 21 वर्ष को गिरफ्तार किया है.

पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद

वहीं एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर हथियार तस्करी करने वाली गैंग की जानकारी जुटा रही हैं.

बता दें कि हाल ही में राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक की बीती देर रात लाठियां से पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई, रविवार सुबह बनास नदी के निकट कुछ व्यक्तियों ने रक्त रंजित लाश देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. हत्या की खबर फैलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सदर लक्ष्मण राम भी घटनास्थल पर पहुंचे.

ये भी पढ़िए-

हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल

मनी प्लांट से भी ज्यादा चमत्कारी है ये पौधा,पैसौं को करेगा मल्टीप्लाई यानी गुणा

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *