भारत बनाम पाक: बारिश ने खेल प्रेमियों के अरमानों पर फेरा पानी, मिली हताशा

Rain spoiled the wishes of sports lovers

भारत बनाम पाकिस्तान
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच बारिश में धुल गया। इस बारिश ने खेल प्रेमियों के अरमानों पर पानी फेर दिया। पाकिस्तान पर भारत की जीत को लेकर निश्चिंत खेल प्रेमी मैच शुरू होते ही टीवी स्क्रीन के सामने बैठ गए। इस मैच वह बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तो खेल प्रेमियों को उम्मीद बंधी कि भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई करेंगे। 4.6 ओवर में 15 रन के योग पर रोहित आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल आउट हो गए। 14.1 ओवर में 66 रन पर भारत के चार विकेट गिर गए। 

भारत की पारी संकट में देख खेल प्रेमियों ने टीवी बंद करके अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए। इशान किशन और हार्दिक पांड्या की साझीदारी पर खेल प्रेमियों के चेहरे पर मुस्कान बिखरने लगी। भारत की टीम 266 रन आउट हो गई। स्कोर बोर्ड पर लड़ने वाला स्कोर देखकर खेल प्रेमियों को जीत की महक आने लगी थी। पहली पारी खत्म होने के बाद बारिश होने लगी, जो जारी रही। 

मैच रद्द होने के बाद खेल प्रेमी मायूस हो गए। खेल प्रशिक्षक रईस अहमद ने बताया कि जिस तरह ईशान-हार्दिक ने मैच को संवारा, वह काबिले तारीफ है। अगर बारिश न होती, तो हम जीत जाते। क्रिकेटर हर्ष शर्मा ने कहा कि शुरुआती झटकों के बाद टीम मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी थी। जीत तय थी। बारिश खलनायक बन गई। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *